महिलाएं ही नहीं पुरूषों के साथ यौन शोषण आम बात : सनी लियोनी

मुंबई। सिनेमा जगत में यौन शोषण आम बात हो गई है। लेकिन कभी मामले को लेकर किसी ने संजीदगी नहीं दिखाई। जबकि घटनाओं को लेकर कई अभिनेत्री विरोध दर्ज करा चुके हैं। हाल ही में अब वॉलीवुड में चर्चित नाम सामने आया है। बेबी डाॅल के नाम से मशहूर सनी लियोनी, जिनका आगामी फिल्म प्रमोशनस के लिए सनी लियोनी और अरबाज खान ने एक बड़े अंग्रेजी अखबार को एक इंटरव्यू दिया जिसमें एक सवाल का जवाब देते हुए सनी ने कहा कि वर्क प्लेस पर हैरसमेंट या यौन शोषण आम बात है।
सनी ने यह भी कहा
सनी ने कहा कि ऐसा भी नहीं है कि यह हैरसमेंट सिर्फ महिलाओं के साथ होता है बल्कि आजकल तो पुरूषों के साथ भी यौन शोषण आम बात हो गई है। सनी ने कहा कि मुझे लगता है कि जिस किसी के साथ भी ऐसा अन्याय हो रहा है उसे उसके खिलाफ आवाज बुलंद करनी चाहिए, यदि आप इस तरह की गलत हरकतों के खिलाफ खुलकर आवाज नहीं उठाते तो चीजें कभी नहीं बदलने वाली।
वहीं अभिनेता अरबाज खान ने कहा कि बाॅलीवुड, आॅफिस, वर्क प्लेस, घर या कहीं भी आपके साथ इस तरह की घटना होती है तो आपको इसके खिलाफ आवाज उठानी चाहिए और लड़ाई लड़कर उसे एक्सपोज करना चाहिए।

Leave a Comment

Ek Villain Returns की हीरोइन Tara Sutaria का डेब्यू शो Katrina Kaif इस इंडस्ट्री में भी कर चुकी हैं ये काम रोहित शर्मा ने अचानक दिया बड़ा संकेत, ये धाकड़ खिलाड़ी पहले टेस्ट में करेगा विकेटकीपिंग! मौनी रॉय ने फ्लॉन्ट किया परफेक्ट फिगर Upcoming Twists: Anupamaa और अनुज की राह होगी अलग