होम

12 April Ka Ank Jyotish: जानिए शुक्रवार आपका गुड नंबर और शुभ कलर कौन सा होगा

Ank Jyotish अंक शास्त्र

12 April Ka Ank Jyotish: नववर्ष के साथ नवरात्र चल रहा है। अंक ज्योतिष द्वारा अंकों के माध्यम से व्यक्ति के विषय एवं उसके भविष्य को जानने का प्रयास किया जाता है। उदाहरण के लिए समझिए यदि किसी व्यक्ति का जन्म 23 अप्रैल को हुआ है तो उसकी जन्म तारीख के अंकों का योग 2+3=5 आता है। यानि 5 उस व्यक्ति का मूलांक कहा जाएगा। अगर किसी की जन्मतिथि दो अंकों यानी 11 है तो उसका मूलांक 1+1= 2 होगा।

Aaj Ka Ank Jyotish
Ank Jyotish

अंक 1

सफलता प्राप्त करने के लिए आपको आज कड़ी मेहतन करनी पड़ सकती है। Ank Jyotish नए सितारे आपके लिए आशा की नई किरण और असंख्य संभावनाएं लेकर आए है।

शुभ अंक- 19

शुभ रंग-  हरा

अंक ज्योतिष
Ank Jyotish Aaj Ka Ank Jyotish

अंक 2

नौकरीपेशा जातकों को आज नई नौकरी के प्रस्ताव मिल सकते हैं। वेतन में वृद्धि के संकेत भी हैं। इसको लेकर आप अपने परिवार संग मिलकर खुशियां मनाएंगे।

शुभ अंक- 10

शुभ रंग- पीला

अंक ज्योतिष
Ank Jyotish

अंक 3

धन लाभ के बेहतरीन मौके आपको मिलेंगे। Ank Jyotish समाज में आपका मान-सम्मान बढ़ेगा। दिन आध्यात्मिक रूप से बेहद प्रबल है इसलिए आज अपने दिमाग की जगह दिल की सुनें। सच्ची व्यक्ति के रूप में आपकी पहचान अब और भी दृढ हो रही है।

शुभ अंक- 9

रंग- केसरिया

अंक ज्योतिष
Ank Jyotish

अंक  4

आज कामकाज को लेकर आपको ज्यादा भागदौड़ करनी पड़ सकती है। कुछ नए लोगों से मुलाकात संभव है जो आपके किसी योजना में काफी फायदा दिलाएंगे। कानूनी मामलों के लिए आपको यात्रा करनी पड़ेगी। यदि ऐसा है, तो नए स्थानों को देखने और अपने क्षितिज को विस्तृत करने का आनंद लें।

शुभ अंक- 16

शुभ रंग- नीला

12 April Aaj Ka Panchang: आज का पंचांग, शुभ मुहूर्त और राहुकाल का वक्त

अंक ज्योतिष
Ank Jyotish

अंक  5

उच्च शिक्षा के लिए अनुकूल समय जल्द ही आने वाला है। Ank Jyotish बिजनेस में आज आपको लाभ मिलेगा। आज कोई नया काम शुरू न करें क्योंकि आज आप तनाव में रहने वाले हैं। आपके निवास या नौकरी में परिवर्तन के योग नजर आ रहें हैं।

शुभ अंक – 30

शुभ रंग – बैंगनी

अंक ज्योतिष
Ank Jyotish

अंक 6

आज आपके सितारे आपको अनंत संभावनाएं प्रदान करेंगे। अधिक संवेदनशील होने की वजह से आप निराश हो सकते हैं। भाग्य आपके साथ है। आप अभी शांत हैं और खुले दिमाग से जीवन को खोजने के लिए तैयार हैं।

शुभ अंक- 12

शुभ रंग- भूरा

अंक ज्योतिष
आज का अंक ज्योतिष

अंक 7

कुछ बाधाओं का सामना करना पड़ सकता है। Ank Jyotish जीवनसाथी के स्वास्थ्य में समस्याएं आ सकती है। गलतफहमी दूर करनी है तो अपने मनोभाव व्यक्त करें। जीवन आपको जो सुनहरे मौके दे रहा है उन्हें दोनों हाथों से बटोरें।

शुभ अंक- 20

शुभ रंग-  हरा

अंक ज्योतिष
आज का अंक ज्योतिष

अंक 8

दिन आपके लिए मिलाजुला रह सकता है। आपके लिए एक अप्रत्याशित उपहार आर्थिक समृद्धि ला सकता है, सोच समझकर इसका प्रयोग करें। आजकल दुनिया की रफ्तार बहुत तेज़ है, ऐसे में स्वयं को देखें और विचार करें।

शुभ अंक- 9

शुभ रंग- केसरिया

अंक ज्योतिष
आज का अंक ज्योतिष

अंक 9

किसी नए काम की शुरुआत करने से बचें। Ank Jyotish याद रखें कि भाग्य आलसी लोगों का नहीं बल्कि साहसी लोगों का साथ देता है।अपनी आंतरिक प्रतिभा और शक्ति को खोजने के लिए शुभ समय है।

शुभ अंक-16

शुभ रंग- नीला

https://www.facebook.com/webmorcha

ये भी पढ़ें...