आग से अस्पताल में 14 की मौत, उद्धव ठाकरे के मंत्री ने कहा- यह नेशनल न्यूज नहीं, देखिए वीडियो…

मुंबई। महाराष्ट्र के पालघर जिले के विरार में शुक्रवार को एक अस्पताल (Fire in Hospital) के आईसीयू में आग लगने के बाद 14 कोरोना संक्रमित मरीजों की मौत हो गई. इस बीच महाराष्ट्र के स्वास्थ्य मंत्री राजेश टोपे (Rajesh Tope) ने विवादित बयान दिया है और कहा है कि यह कोई राष्ट्रीय मुद्दा नहीं है.

PM मोदी से इन मुद्दों पर करेंगे बात

PM नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) के साथ मुख्यमंत्रियों की मीटिंग का जिक्र करते हुए राजेश टोपे (Rajesh Tope) ने कहा कि प्रदेश सरकार की ओर से कई मुद्दों का उठाया जाएगा. मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा, PM मोदी के साथ मीटिंग में ऑक्सीजन, रेमडेसिविर को लेकर बात करेंगे. विरार में आग लगने की घटना, नेशनल न्यूज नहीं है, लेकिन हम राज्य सरकार की तरफ से पूरी मदद करेंगे.

Chhattisgarh: एक ही गांव में Corona से 20 लोगों की मौत, दहशत में ग्रामीण Corona का कहर

AC में ब्लास्ट होने के बाद लगी आईसीयू वॉर्ड में आग

घटनास्थल पर मौजूद एक अधिकारी ने बताया, ‘आईसीयू वॉर्ड में एसी में ब्लास्ट होने के बाद आग लगी थी. आईसीयू में कोरोना संक्रमित कुल 17 लोगों को एडमिट किया गया था, जिसमें से 14 लोगों की मौत हुई है.’ उन्होंने बताया, ‘आग लगने के बाद फायर ब्रिग्रेड, हॉस्पिटल स्टाफ और पुलिस के जवान ने जब मरीजों को दूसरे अस्पताल में शिफ्ट करना शुरू किया, तब पता चला कि आईसीयू के 14 मरीजों की मौत हो चुकी है.

5 पेड़ जो देते हैं सबसे अधिक ऑक्सीजन, जिनसे आज ही बना लें दोस्ती

CM उद्धव ठाकरे ने दिए जांच के आदेश

CM उद्धव ठाकरे ने अस्पताल में आग लगने से कोविड-19 के 14 मरीजों की मौत पर शोक व्यक्त किया और स्थानीय प्रशासन को हादसे की जांच के आदेश दिए. मुख्यमंत्री कार्यालय (सीएमओ) की ओर से जारी एक बयान में कहा गया कि उद्धव ठाकरे ने आग लगने की घटना की जानकारी मिलने पर प्रशासनिक अधिकारियों से बात की.