पांचवा टेस्ट में बेबी डॉल कनिका कपूर का कोरोना टेस्ट आया निगेटिव

0
webmorcha.com
बेबी डॉल कनिका कपूर

लखनऊ. उत्तर प्रदेश में राजधानी लखनऊ की सबसे पहले मुश्किलों को बढ़ा देने वाल बालीवुड गायिका कनिका कपूर का सैंपल शुक्रवार को जांच के लिए भेजा गया था। बीते 10 दिन में कनिका के पांच कोरोना वायरस टेस्ट हो चुके हैं। कनिका कपूर के पांचों कोरोना वायरस टेस्ट पॉजीटिव आए हैं। पर शुक्रवार को डॉक्टर्स का कहना है कि कनिका की हालत में सुधार है।

बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर (Kanika Kapoor) की लगातार कोरोना टेस्ट में पॉजिटिव आने का सिलसिला थम गया है. उनकी ताजा रिपोर्ट में कोरोना वायरस (Corona Virus-Covid 19) संक्रमण की रिपोर्ट नेगेटिव आई है. अब वो खतरे से बाहर बताई जा रही हैं. जानकारी के अनुसार बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर की पांचवी रिपोर्ट नेगेटिव आई है. कनिका कपूर की पांचवीं रिपोर्ट में नहीं निकला कि अब भी वो कोरोना संक्रमण से पीड़ित हैं. हालांकि अभी उत्तर प्रदेश के लखनऊ के पीजीआई अस्पताल में ही रहेंगी. एक बार और नेगेटिव रिपोर्ट आने पर कनिका को डिस्चार्ज करने को लेकर अंतिम फैसला किया जाएगा.

यहां पढ़ें : इंडिया में सितंबर तक बढ़ाया जा सकता है लॉकडाउन का समय : रिपोर्ट

बॉलीवुड गायक कनिका कपूर का पांचवा # COVID19 का परीक्षा परिणाम नकारात्मक आया। हालांकि, उसे पीजीआई अस्पताल लखनऊ में रहना होगा, जब तक कि एक और परीक्षा परिणाम नकारात्मक नहीं आता। लखनऊ के एसजीपीजीआई में भर्ती कनिका कपूर की हालत में सुधार है। शुक्रवार को भी उनका सैंपल लेकर जांच को भेजा गया। बॉलीवुड गायिका की हर दूसरे दिन जांच कराई जा रही है। उन्हें अब अन्य किसी तरह की दिक्कत नहीं है। वह खाने-पीने के साथ दवाएं भी ले रही हैं।

loading…


loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here