सनकी आशिक ने पूर्व प्रेमिका के घर के बाहर की Firing, बोला- मैं तुम्हें और तुम्हारे Family को जान से मार दूंगा

0

राजधानी दिल्ली में अपनी पूर्व प्रेमिका के घर के बाहर गोली चलाने के आरोप में Police  ने एक 27 वर्षीय युवक को Arrested किया है। आरोपी का नाम सुमित तोमर है।

Police ने बताया कि कथित रूप से युवक ने इसलिए गोली चलाई थी, क्योंकि शादी होने के बाद युवती उसे नजरअंदाज कर रही थी।

police  ने बताया कि सुमित तोमर ने आली विहार स्थित धर्मपाल कॉलोनी में रविवार देर रात उस समय गोली चलाई, जब 24 वर्षीय युवती अपने परिवार के साथ घर पर थी। गोली की आवाज सुनकर युवती ने दरवाजा खोला तो बाहर सुमित तोमर को एक देशी बंदूक हाथ में लिए देखा।

पति की Murder कर शव बेड में छिपाया, 24 घंटे बाद Police को Phone कर खुद ही बता दिया

Police उपायुक्त (दक्षिण-पूर्व) आर.पी. मीणा ने बताया कि युवती को देखकर तोमर चिल्लाया, ”बाहर आओ, मैं तुम्हें और तुम्हारे परिवार को जान से मार दूंगा।” इसके बाद वह भाग गया।

युवती ने Police को बताया कि उसके और तोमर के बीच 10 साल तक प्रेम संबंध रहे थे, लेकिन 2018 में उसके विवाह के बाद उसने अपने संबंध खत्म कर उसे नजरअंदाज करना शुरू कर दिया था।

Police ने बताया कि सुमित इस बात से नाराज था और उसने युवती को धमकी दी थी कि उसे इसका परिणाम भुगतना होगा। मीणा ने कहा कि जांच के दौरान पुलिस को मंगलवार को जानकारी मिली कि सुमित तोमर आली विहार वन में छुपा हुआ है। पुलिस ने छापेमारी के बाद उसे गिरफ्तार कर लिया।

उन्होंने बताया कि सुमित ने Police  को बताया कि वह युवती से विवाह करना चाहता था, लेकिन ऐसा नहीं हो सका। मीणा ने बताया कि उसने पिछले महीने आगरा से बंदूक खरीदी थी, जो उसके पास से बरामद कर ली गई है

 
प्रेम-प्रसंग में महिला की Murder कर की खुदकुशी

loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here