Kitchen बंद कर युवक ने लगाई खुद को आग, Cylinder धमाके से उड़े चीथड़े

0

लखनऊ में आशियाना के रजनीखंड में गुरुवार देर रात अभिषेक भारद्वाज (35) ने Kitchen बंद कर सिलेंडर में आग लगा दी। Cylinder में धमाका होने से अभिषेक का शव क्षत-विक्षत और किचन में आग लग गई। पड़ोसियों ने घटना की सूचना दमकल और Police  को दी। जिसके बाद आग पर काबू पाते हुये अभिषेक का शव बरामद किया गया।Police  को एक Suicide नोट मिला है। जिसमें अभिषेक ने परिवार और ससुराल वालों से परेशान होने की बात लिखी है।
रजनीखंड निवासी अभिषेक भारद्वाज कई सालों से अकेले रह रहे थे। गुरुवार देर रात अभिषेक ने खुद को किचन में बंद करके Cylinder में आग लगा ली। किचन से आग की लपटें और चीख-पुकार सुनकर आस पड़ोस के लोग दौड़े उन्होंने पानी फेंककर आग पर काबू पाने का प्रयास किया। आग बेकाबू होते देख लोगों ने दमकल और Police को सूचना दी। सूचना पर इंस्पेक्टर आशियाना और एसीपी कैंट बीनू सिंह मौके पर पहुंची।

9 करोड़ Kisan को मिले 6000-6000 रुपये, जानिए सबकुछ

उन्होंने बताया कि घर से एकSuicide नोट बरामद हुआ है। एसीपी के मुताबिक अभिषेक की पत्नी की कई साल पहले मौत हो गई थी। Suicide नोट में उसने ससुरालीजनों पर प्रताड़ना का आरोप लगाया है। इसके साथ ही अभिषेक ने Suicideनोट में अपनी मर्जी से आत्महत्या करने की बात कही है। Suicide नोट के आधार पर सभी बिंदुओं की पड़ताल की जा रही है।


loading…


loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here