MP देवी को खुश करने पत्नी की सिर धड़ अलग कर दे दी बलि

0

भोपाल। एमपी के सिंगरौली जिले के एक गांव में नर बलि का सनसनीखेज मामला सामने आया है। 50 साल के एक व्यक्ति ने धारदार हथियार से अपनी 45 साल की पत्नी के सिर को धड़ से अलग कर अपने देवी को खुश करने के लिए चढ़ा दिया। आरोपी को पुलिस ने गुरुवार को गिरफ्तार किया है। घटना सिंगरौली जिला मुख्यालय से करीब 25 किलोमीटर दूर कोतवाली पुलिस थाना बैढ़न के ग्राम बसौड़ा में बीते दिन हुआ।

यहां पढ़ें : Kitchen बंद कर युवक ने लगाई खुद को आग, Cylinder धमाके से उड़े चीथड़े

महिला की चीख सुनकर उसके दोनों बेटे कमरे में आएऔर उसका सिर एवं धड़ अलग-अलग देखकर बेहोश हो गये थे। कुछ देर बाद होश आने पर दोनों बेटों ने पुलिस को इस घटना की जानकारी दी। कुछ देर बाद होश आने पर दोनों बेटों ने पुलिस को इस घटना की जानकारी दी। पत्नी की बलि चढ़ाने के बाद आरोपी ने उसके धड़ को घर के एक कमरे में गड्ढा खोदकर दबा दिया और सिर को अपने पूजा वाले कमरे में ले जाकर गाड़ दिया। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक प्रदीप शेंडे ने बताया ग्राम बसौड़ा निवासी बिट्टी की हत्या उसके पति बृजेश केवट ने बुधवार तड़के करीब 2 बजे कर दी।
उसने अपनी पत्नी की गर्दन पर बलुआ (कुल्हाड़ी जैसा हथियार) से वार कर हत्या को अंजाम दिया। इसके बाद कमरे में एक गड्ढा खोदकर पत्नी के धड़ को दबा दिया और कटे सिर को दूसरे कमरे में बने पूजा स्थल पर गाड़ दिया। उन्होंने कहा कि पत्नी की हत्या करने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया था।

यहां पढ़ें : मेष, वृष, मीन राशि के लिए गोल्डन समय, तुला, मकर रहे अलर्ट

कोतवाली पुलिस ने बताया कि आरोपी के घर में पांच हवन कुंड, देवी-देवताओं के लिए लगाये जाने वाले लाल, हरे एवं पीले रंग के करीब 100 झंडे, कमरे में चबूतरा और उस पर जलते हुए दीपक के साथ-साथ करीब डेढ़ बोरी राख पड़ी मिली थी। पहले बकरे की दी थी बलि शेंडे ने बताया कि आरोपी ने देवी-देवताओं को प्रसन्न करने के लिए कुछ दिन पहले एक बकरे को काटकर भी अपने पूजा वाले कमरे में दबा दिया था। उन्होंने कहा, इस हत्या की जड़ तक जाने के लिए मैं स्वयं आरोपी से पूछताछ कर रहा हूं। हालांकि, प्रारंभिक तौर पर उनके दो बेटों के बयानों के अनुसार ऐसा लगता है कि इस व्यक्ति ने अंधविश्वास में अपनी पत्नी की हत्या कर दी।


loading…


loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here