VIDEO: जब अजगर ने कुत्ते को बनाया निवाला, लोग देखते रह गए

0

हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा (Kangra) जिले में एक बड़ी अजगर ने एक पालतू कुत्ते को दबोच लिया। गांव में अजगर द्वारा कुत्ते (Dog) को निगलने की घटना से ग्रामीणों में दहशत है। बतादें देखते ही देखते भारी संख्या में ग्रामीण वहां मौजूद हो गए. अजगर भारी भरकम एवं विशालकाय था. पानी का स्रोत साथ में लगने के कारण इसे बाहर निकालना मुश्किल था. ग्रामीणों ने जल्द ही अजगर द्वारा कुत्ते को निगलने की सूचना स्थानीय वन विभाग को दी.
यहां देखें वीडियो

मौके पर पहुंचे वन खंड अधिकारी भड़ोली भूपेंद्र, गार्ड पंकज और विनोद ने कड़ी मशक्कत के बाद अजगर के मूंह से मृत कुत्ते को छुड़ाया. वन विभाग ने अजगर को एक बड़े बोरे में डाला और वहां से निकल गए. अजगर को वन विभाग द्वारा पकड़ने के बाद यहां ग्रामीणों ने भी राहत की सांस ली. अधिकारियों ने कहा कि अजगर को 10 से 15 किलोमीटर दूर आबादी रहित घने जंगल मे छोड़ा गया है.

यहां पढ़ें: सनकी आशिक ने पूर्व प्रेमिका के घर के बाहर की Firing, बोला- मैं तुम्हें और तुम्हारे Family को जान से मार दूंगा

दरअसल, अजगर द्वारा कुत्ते को निगलने के बाद ग्रामीणों में काफी दहशत का माहौल पैदा हो गया था. ग्रामीणों ने इस सारे घटनाक्रम का वीडियो भी फेसबुक सहित अन्य सोशल साइटों पर वायरल कर दिया. थाना ज्‍वालाजी से भी एक टीम थाना प्रभारी मनोहर चौधरी के नेतृत्व में एएसआई बलदेव राज शर्मा, एएसआइ विपन व अन्य पुलिस कर्मियों के साथ मौके पर पहुंची थी. अजगर को आबादी से दूर घने जंगल में छोड़ा गया है.

loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here