साले की Murder में National level का कबड्डी खिलाड़ी गिरफ्तार, झगड़े में बहन का साथ देने से था नाराज

0
webmorcha.com

दिल्ली के नरेला इंडस्ट्रियल एरिया की Police  ने साले की Murder  के आरोप में एक राष्ट्रीय स्तर के कबड्डी खिलाड़ी को गिरफ्तार किया है। आरोपी की पहचान 35 साल के वेद के तौर पर हुई है। आरोपी ने बताया कि पत्नी से विवाद के दौरान साला अक्सर दखलंदाजी करता था। इसी कारण उसने गुस्से में आकर उसकी Murder  कर दी।

प्रेम प्रसंग से नाराज पिता ने बेटी की गोली मारकर की Murder , खुद Suicide का किया प्रयास

जानकारी के अनुसार, 30 साल का दीपक हरियाणा के सफियाबाद इलाके में रहता था। वह शनिवार को टिकरी खुर्द में अपने दोस्त के घर आया था, जहां पर शराब पीने के दौरान वेद ने गोली मारकर उसकी Murder  कर दी।

इस मामले की जांच के लिए एसीपी नरेला नीरव पटेल की देखरेख में एसएचओ अरविंद शर्मा की टीम गठित की गई थी। सीसीटीवी फुटेज की जांच में हमलावर की पहचान वेद के तौर पर हुई। Police  ने सोमवार देर रात को आरोपी को मुंडका इलाके से गिरफ्तार कर लिया। आरोपी के कब्जे से Murder  में प्रयुक्त लाइसेंसी पिस्टल भी बरामद कर ली गई है।

नवजात का शव कब्र से निकाला गया, Murder के आरोप में माता-पिता हिरासत में

आरोपी कबड्डी खिलाड़ी ने बताया कि दीपक उसकी पत्नी का चचेरा भाई था। दीपक विवाद होने पर अपनी बहन की तरफ से वेद को धमकी देता था। अपने भाई को गोली मारने के मामले में दीपक छह माह जेल में रह कर आया था, जिसकी अक्सर वह धौंस देता था। इससे तंग आकर वेद ने उसकी Murder  कर दी।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि वेद 2004 से 2007 तक कबड्डी की राष्ट्रीय टीम का सदस्य रह चुका है। वह बाद में खेती एवं प्रॉपर्टी व्यवसाय करने लगा।

loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here