प्रेम प्रसंग से नाराज पिता ने बेटी की गोली मारकर की Murder , खुद Suicide का किया प्रयास

0
webmorcha.com

बिहार के मोतिहारी जिले में एक पिता ने अपनी 18 वर्षीय बेटी की गोली मारकर Murder  कर दी। इस घटना को अंजाम देने के बाद खुद को करंट लगाकर जान देने की कोशिश की।

नवजात का शव कब्र से निकाला गया, Murder के आरोप में माता-पिता हिरासत में

बेटी की तो मौके पर ही मौत हो गई लेकिन पिता को गंभीर हालत में पटना के Hospital में रेफर कर दिया गया है। बताया जा रहा है कि पिता अपनी बेटी के प्रेम प्रसंग से नाराज था और इसी वजह से गोली मार दी।

घटना पूर्वी चंपारण के छोड़ादानो प्रखंड के अंतर्गत आने वाले खैरा पंचायत की है। बताया जा रहा है कि Sunday  को सरवर आलम ने अपनी 18 वर्षीय बेटी नुसरत फातिमा को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया। इसके बाद पिता ने खुदकुशी करने की कोशिश की।

दो दिन में 1000 रुपये तक सस्ता हुआ Gold , जानिए दिवाली कितना होगा सस्ता?

घटना की जानकारी मिलते ही परिवार और आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और सरवर आलम को गंभीर अवस्था में इलाज के लिए ले गए। यहां से Doctors ने उन्हें पटना के लिए रेफर कर दिया।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, सरवर आलम की बेटी नुसरत फातिमा कोटा में रहकर पढ़ाई कर रही थी। Corona  महामारी के बाद लगे लॉकडाउन में वह वापस अपने घर लौट आई।

बताया जा रहा है कि पिता उसके प्रेम प्रसंग से नाराज चल रहे थे। वह Phone  पर अक्सर बात करती थी। इसी से नाराज पिता ने बेटी की गोली मारकर Murder कर दी।

घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची Police  ने लड़की के शव को कब्जे में लेकर Post mortem  के लिए भेज दिया है। Police  का कहना है कि हम मामले में सभी बिंदुओं पर जांच कर रहे हैं। जल्द ही Murder  के पीछे की असली वजह सामने आ जाएगी।

PM किसान सम्मान निधि Scheme : 2000 रुंपये के इंतजार में बैठे हैं 1.35 करोड़ आवेदक क्योंकि…

loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here