17 अक्टूबर 2020 : आपका जन्मदिन: Happy birthday To You

0
webmorcha.com
जन्मदिन

शनिवार, 17 अक्टूबर 2020: आज जन्मदिन की अनंत शुभकामनाओं के साथ आपका स्वागत है वेबमोर्चा की विशेष प्रस्तुति में। यह कॉलम नियमित रूप से उन पाठकों के व्यक्तित्व और भविष्य के बारे में जानकारी देगा जिनका आत के दिन जन्मदिन होगा। पेश है दिनांक 17 को जन्म लेने वाले व्यक्तियों के बारे में जानकारी :

दिनांक 17 को जन्म लेने वाले व्यक्ति का मूलांक 8 होगा। यह ग्रह सूर्यपुत्र शनि से संचालित होता है। इस दिन जन्मे व्यक्ति धीर गंभीर, परोपकारी, कर्मठ होते हैं। आपकी वाणी कठोर तथा स्वर उग्र है। आप भौतिकतावादी है। आप अदभुत शक्तियों के मालिक हैं। आप अपने जीवन में जो कुछ भी करते हैं उसका एक मतलब होता है। आपके मन की थाह पाना मुश्किल है। आपको सफलता अत्यंत संघर्ष के बाद हासिल होती है। कई बार आपके कार्यों का श्रेय दूसरे ले जाते हैं।

यहां पढ़ें अपना मूलांक: मूलांक 8 का विश्लेषण

शुभ दिनांक : 8, 17, 26, शुभ अंक : 8, 17, 26, 35, 44

शुभ वर्ष : 2024, 2042

ईष्टदेव : हनुमानजी, शनि देवता

शुभ रंग : काला, गहरा नीला, जामुनी

कैसा रहेगा यह वर्ष

सभी कार्यों में सफलता मिलेगी। जो अभी तक बाधित रहे है वे भी सफल होंगे। व्यापार-व्यवसाय की स्थिति उत्तम रहेगी। नौकरीपेशा व्यक्ति प्रगति पाएंगे। बेरोजगार प्रयास करें, तो रोजगार पाने में सफल होंगे। शत्रु वर्ग प्रभावहीन होंगे, स्वास्थ्य की दृष्टि से समय अनुकूल ही रहेगा। राजनैतिक व्यक्ति भी समय का सदुपयोग कर लाभान्वित होंगे।

यहां पढ़ें: नवरात्रि पर ग्रह-नक्षत्रों की चाल, मेष, वृष, मिथुन, तुला मकर और कुंभ पर नवरात्र में मां दुर्गा की रहेगी विशेष कृपा 17 तारीख को बुध और चंद्र भी तुला राशि में होगा

loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here