पति ने महिला सिपाही को बीच Highway पर पटक कर पीटा, वीडियो वायरल

0
wemorcha.com

उत्तर प्रदेश के बदायूं का वीडियो तेजी से वायरल हुआ है। जिसमें एक महिला सिपाही को उसके पति ने गुरुवार को हाईवे पर पटककर बेरहमी से पीटा जा रहा है। लोगों ने विरोध किया तो भागने की कोशिश की लेकिन सिपाही भी उसके बचाव में आ गई। इन दोनों के मारपीट का वीडियो Social Media पर वायरल हुआ

तो अधिकारी भी भौंचक्के रह गए। अधिकारियों का कहना है कि महिला सिपाही से तहरीर मंगवाई जा रही है, उसके आधार पर आरोपी के खिलाफ मुकदमा लिखा जाएगा। हालांकि देर रात तक महिला सिपाही ने तहरीर नहीं दी थी।

साले की Murder में National level का कबड्डी खिलाड़ी गिरफ्तार, झगड़े में बहन का साथ देने से था नाराज

Police लाइन में तैनात महिला सिपाही सुजाता की ड्यूटी 12 अक्टूबर से कोविड एलवन सेंटर आसरा आवास में सुरक्षा के लिहाज से लगाई गई है। गुरुवार को वह किसी काम से पति के साथ अलापुर जाने को निकली थी। रास्ते में सिंग्लर गर्ल्स कॉलेज के पास एमएफ हाईवे पर पति ने महिला सिपाही को बाइक से उतारकर पीटना शुरू कर दिया।

उसे जमीन पर गिरा इतना पीटा कि वह ढंग से खड़ी नहीं हो पा रही थी। इलाकाई लोग पहुंचे और कुछ लोगों ने इस घटनाक्रम का वीडियो बना लिया। इस पर वह महिला सिपाही को पुन: बाइक पर बैठाकर अलापुर की ओर ले गया।

वहां रास्ते में इस्लामगंज चौराहे के पास एक बार फिर जंगल में महिला सिपाही को बेदर्दी से पीटने लगा। वहां भी राहगीरों का हुजूम एकत्र हुआ तो आरोपी वहां से भी महिला सिपाही को लेकर भाग निकला।

रो-रोकर सुना रही थी कहानी

महिला सिपाही का हाल-बेहाल था। वह रो-रोकर यही आरोप लगा रही थी कि पति का किसी और महिला से संबंध है, हालांकि उसकी आवाज स्पष्ट नहीं आ पा रही थी। पति भी पहले हस्तक्षेप करने वालों से आक्रमक लहजे में बात कर रहा था लेकिन बाद में पब्लिक ने तेजी पकड़ी तो उसके तेवर ढीले पड़ गए।

अलापुर से हुई थी लाइन हाजिर

बताया जाता है कि महिला सिपाही सुजाता पहले अलापुर थाने में तैनात थी लेकिन वहां से किसी कारणवश अधिकारियों ने उसे लाइनहाजिर कर दिया था। तब से वह पुलिस लाइन में ही ड्यूटी कर रही थी।

आरक्षी की मारपीट करने वाले पति पर मुकदमा दर्ज

महिला सिपाही की पिटाई का वीडियो वायरल हुआ, जिस पर एसएसपी संकल्प शर्मा ने देररात संज्ञान ले लिया। एसएसपी के निर्देश पर एसपी सिटी प्रवीन सिंह चौहान ने अलापुर थाने में महिला आरक्षी के पति रिंकू आस्थाई निवासी अलापुर के खिलाफ मुकदमा दर्ज करा दिया है।

महिला आरक्षी ने अपने पति के खिलाफ बीच सड़क पर सरेराह मारपीट करना एवं उत्पीड़न करना सहित कई गंभीर आरोप लगाते हुए तहरीर दी है। जिस पर आरोपी पति के खिलाफ मुकदमा दर्ज हो गया है। महिला आरक्षी की पिटाई से विभाग की छवि भी पति ने धूमिल की है। इसको लेकर अधिकारियों ने कार्रवाई की है।

मामला संज्ञान में आया है। महिला सिपाही से तहरीर देने को कहा है, वह जो भी तहरीर देगी उस आधार पर सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज किया जाएगा। घटना की वजह स्पष्ट नहीं है, तहरीर के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो सकेगी।

loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here