महासमुंद: लापरवाह दो पुलिस विभाग के कर्मचारियों को मिली पनीसमेंट, एसपी ने अनुशासनहीन कर्मचारियों को विभागीय जांच के बाद एक का वेतनवृद्धि और दूसरे को सेवा से किया पृथक

0
webmorcha.com
महासमुंद: लापरवाह दो पुलिस

महासमुंद। चौकी टुहलू थाना कोमाखान में तत्कालीन पदस्थ आरक्षक क्रमांक 772 छोटेलाल बर्मन द्वारा प्रधान आरक्षक मोहर्रिर से  दूर व्यवहार  करना तथा मुंशी की अनुपस्थिति में चौकी का रोजनामचा गायब कर कर्तव्य के प्रति अनुशासनहीनता, उदासीनता एवं घोर लापरवाही करना पाये जाने पर उनके विरूद्ध विभागीय जांच की गई जिसमें उनके ऊपर लगाये गये आरोप प्रमाणित पाये जाने पर पुलिस अधीक्षक महासमुन्द द्वारा आरक्षक क्रमांक 772 छोटेलाल बर्मन का एक वर्ष के लिए वेतनवृद्धि रोके जाने का दण्ड पारित किया गया।

यहां पढ़ें: मुख्यमंत्री जी ! छत्तीसगढ़ के मजदूरों को आपने सुरक्षित घर पहुंचाया, लेकिन एक बार फिर उन्हें बाहर भेजने की तैयारी में जुटे हैं दलाल

तथा अवैध रूप से पैसे का लेनदेन पाये जाने के गंभीर आरोप लगे चौकी टुहलू में तत्कालिक पदस्थ आरक्षक क्रमांक 325 देवेन्द्र बांधे को उनके विरूद्ध संस्थित विभागीय जांच के प्रमाणित होने पर पुलिस अधीक्षक महासमुन्द द्वारा आज दिनांक 16.10.2020 को आरक्षक क्रमांक 325 देवेन्द्र बांधे को सेवा से पृथक किये जाने का आदेश पारित किया ।

इस प्रकार पुलिस अधीक्षक ने उपरोक्त आदेश के मार्फत यह दर्शा दिया है कि पुलिस विभाग में कोई भी लापरवाह एवं अनुशासनहीन अधिकारी/कर्मचारी बर्दाश्त नहीं किये जाएगे।

loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here