MP: महिला ने युवक को चाकू से काट डाला और फोन कर पुलिस से कहा- रेपिस्ट को मार डाला

0
webmorcha.com
युवक की मर्डर

युवक की मर्डर के बाद खुद महिला ने ही पुलिस को सूचना दी और अपना जुर्म कबूल कर लिया. महिला के कॉल के बाद पुलिस घटना स्थल पर पहुंची तो देखा कि आरोपी लहूलुहान पड़ा था।

भोपाल।  ना कोई पुलिस न कोई जज। फैसला ऑन द स्पॉट. कुछ ऐसा ही वाकया मध्यप्रदेश के गुना शहर में सामने आया है। यहां पर एक महिला ने दुष्कर्म (Rape) और ब्लैकमेलिंग से तंग आकर एक युवक का मर्डर कर दिया. आरोप है कि महिला कथित आरोपी से इतना तंग आ गई थी कि उनसे उसे चाकू से 25 वार किए और मार डाला.

जानिए क्या है मामला

महिला का आरोप है कि युवक तब से उसके साथ रेप कर रहा है जब से वह नाबालिग थी. साल 2005 से उसका शारीरिक शोषण किया गया है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, पुलिस की जांच में सामने आया कि मृतक युवक का नाम बृजभूषण शर्मा था और वह अशोकनगर जिले का रहने वाला था. आरोपी महिला इसी इलाके से है. महिला के मुताबिक जब वो 16 साल की थी तो बृजभूषण शर्मा ने उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए थे. बाद में भी कई बार युवक ने डरा धमका कर उसके साथ जबरदस्ती की. बाद में महिला ने शिक्षक से शादी कर ली. लेकिन शादी के बाद महिला आरोपी बृजभूषण ने उसका पीछा नहीं छोड़ा.

यहां पढ़ें: PM किसान सम्मान निधि की 7वीं किस्त नहीं मिलेगी, अगर आपने नहीं किया यह जरूरी काम

कैसे हुई वारदात

वारदात की रात जब महिला घर में अकेली थी तो बृजभूषण घर पर आ धमका. युवक नशे में था और उसने महिला के साथ फिर जबरदस्ती की. लेकिन महिला के सब्र का बांध टूट गया और उसने चाकू से गोदकर युवक की हत्या कर दी. युवक को महिला तब तक चाकू मारती रही, जब तक उसकी जान नहीं निकल गई.

पुलिस को दी जानकारी

युवक की हत्या के बाद खुद महिला ने ही पुलिस को सूचना दी और अपना जुर्म कबूल कर लिया. महिला के कॉल के बाद पुलिस मौके पर पहुंची तो देखा कि आरोपी अचेत पड़ा है और शरीर से कई जगह से खून बह रहा था. पुलिस को पास में ही एक धारदार चाकू भी मिला है. फिलहाल, पुलिस ने महिला को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. मामले की पड़ताल की जा रही है।

loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here