नवजात का शव कब्र से निकाला गया, Murder के आरोप में माता-पिता हिरासत में

0
webmorcha.com

पुणे में माता-पिता द्वारा ही कथित तौर पर Murder  किए जाने की आशंका के बीच Police  ने बुधवार को जांच के इरादे से एक नवजात का शव कब्र से निकाला। बच्चे का जन्म दो अक्टूबर को हुआ था। Police  उपायुक्त पूर्णिमा गायकवाड़ ने बताया,

पत्‍नी का कटा सिर लेकर पहुंचा थाने, बोला-‘ Murder की है, मुझे गिरफ्तार कर लो’

”हमें सूचना मिली थी कि नवजात बच्चे की Murder  कर उसका शव तालजयी इलाके की सुनसान जगह पर उसके माता पिता द्वारा ही दो दिन पहले दफन कर दिया गया है। हमने मजिस्ट्रेट की उपस्थिति में बच्चे का शव निकाला और Postmortem के लिए भेजा है।”

उन्होंने कहा, ”दंपति के मुताबिक डॉक्टरों ने बच्चे को डाउन सिंड्रोम की समस्या होने की जानकारी दी थी और उसकी कई जांच कराने को कहा था जिसका खर्च वे आर्थिक स्थिति की वजह से वहन नहीं कर सकते थे।” Police  उपायुक्त ने बताया कि पति की हाल में नौकरी चली गई थी और पत्नी कटराज इलाके में कपड़े की एक दुकान पर काम करती है।

Girl friend ने युवक को रात में मिलने के लिए बुलाया घर, फिर प्रेमी की हो गई Murder

सिंहगढ़ Police  थाने के अधिकारी ने बताया कि दंपति ने बच्चे को किसी को देने की कोशिश की, लेकिन ऐसा कोई संगठन नहीं मिला जो उसे स्वीकार करे। उन्होंने कहा कि आशंका है कि दंपति ने बच्चे को मार डाला। अधिकारी ने कहा कि पति-पत्नी को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here