महाराष्ट्र में दिल दहलाने वाली घटना, जलगांव में चार बच्चों की कुल्हाड़ी से काटकर Murder

0
webmorcha.com

महाराष्ट्र में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। महाराष्ट्र के जलगांव जिले में चार बच्चों की कथित तौर पर कुल्हाड़ी से Murder  कर दी गई है। Police  के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि मामले में चार लोगों को हिरासत में लिया गया है। उन्होंने बताया कि रावेर तालुक के बोरखेड़ा शिवार गांव में एक खेत में बने मकान में बच्चे खून से लथपथ पाए गए।

साले की Murder में National level का कबड्डी खिलाड़ी गिरफ्तार, झगड़े में बहन का साथ देने से था नाराज

अधिकारी ने कहा कि घटना उस वक्त हुई जब बच्चों के माता-पिता अपने बड़े बेटे के साथ किसी संबंधी की मृत्यु के बाद के कर्मकांड में शामिल होने के लिए मध्य प्रदेश गए थे। उन्होंने आगे कहा कि खेत का मालिक सुबह जब खेतों पर गया तो उसने चारों भाई-बहनों को खून से लथपथ पाया और इसकी सूचना तत्काल गांववालों को तथा Police  को दी।

अधिकारी ने बताया कि रावेर Police  ने मौके पर पहुंचकर संगीता (13), राहुल (11) अनिल (8) और ननी (6) के शवों को कब्जे में लेकर Postmortem के लिए भेजा। उन्होंने कहा, ”बच्चों की Murder  कुल्हाड़ी से की गई है और उनके गले पर गहरे घाव हैं। अधिकारी ने बताया कि अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज जांच की जा रही है।

इधर, नासिक रेंज के Police  महानिरीक्षक प्रताप दिवाकर ने बताया कि जलगांव Police  चार लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। इस संबंध में एक अन्य अधिकारी ने बताया कि Police  ने मामले की जांच के लिए तीन टीमों का गठन किया है।

आज से नवरात्रि हो रहा प्रारंभ, आइए जानते हैं इस बार की नवरात्रि 12 राशियों पर कैसा रहेगा प्रभाव

loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here