बेटे ने मां और सौतेले भाई को पिलाया जहरीला पदार्थ, गले पर तेजधार हथियार से किया वार

0
webmorcha.com

शाहतलाई (बिलासपुर) जिले के तलाई Police  थाना के अंतर्गत ग्राम पंचायत झबोला में बेटे ने अपनी मां और सौतेले भाई को नशीला पदार्थ पिलाकर जान से मारने की कोशिश की। महिला के गले पर तेजधार हथियार से वार भी किया। महिला को गंभीर हालत में जिला Hospital रेफर कर दिया गया है। Police  ने आरोपी के खिलाफ तलाई थाने में केस दर्ज कर लिया है। आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है।

मिली जानकारी के अनुसार आरोपी नयनादेवी के गांव दबट का निवासी है। उसकी मां ने दूसरी शादी की है और वह अपने पति और सौतेले बेटे के साथ गांव झबोला में किराये के मकान में रहती है। महिला के पति ने Police  को बताया कि उसकी दूसरी पत्नी का पहले पति से एक बेटा है। जो अपनी दादी के पास रहता है। वह झबोला में अपनी मां से मिलने आता रहता है।

शराब पीकर पीटता था पति, महिला ने बदमाशों को 50000 रुपये देकर करवा दी Murder

मंगलवार को वह अपने दो दोस्तों के साथ झबोला आया और अपनी मां व सौतेले भाई को धोखे से नींबू के जूस में कोई नशीला पदार्थ पिला दिया। इससे पत्नी और बेटा बेहोश हो गए। जब महिला को होश आया तो तीनों लड़के गाली-गलौज करने लगे। इसके बाद आरोपी बेटे सुनील कुमार ने पत्नी के मुंह पर किसी चीज का स्प्रे कर दिया। इसके बाद मुंह पर तिरपाल डाल दिया और किसी तेज हथियार से गले पर प्रहार कर दिया।

जैसे ही पत्नी उठी तो उसने देखा कि दिव्यांग नितिन कुमार को भी नशीला पदार्थ पिलाया गया है। पत्नी सहायता के लिए चिल्लाने लगी तो गांव के लोग इकट्ठे हो गए। जिस पर सुनील कुमार व उसके दोनों दोस्त महिला को जान से मारने की धमकी देकर भाग गए। घायल पत्नी और बेटे को तलाई सामुदायिक केंद्र लाया गया।

गंभीर हालत को देखते हुए चिकित्सकों ने दोनों को जिला अस्पताल बिलासपुर रेफर कर दिया है। उधर, Police  ने महिला के बयान दर्ज करके सुनील कुमार और उसके दोनों दोस्तों के खिलाफ आईपीसी की धारा 451, 323, 504, 506 व 34 के तहत मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। डीएसपी अनिल ठाकुर ने मामले की पुष्टि की है।

पत्‍नी का कटा सिर लेकर पहुंचा थाने, बोला-‘ Murder की है, मुझे गिरफ्तार कर लो’

 

loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here