बाबा रामदेव हाथी के उपर बैठ योग कर रहे थे कि वो हाथी की उपर से अनबैलेंस हुए जमीन पर जा गिरे. वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा

0
webmorcha.com
बाबा रामदेव

नई दिल्ली। योग की बात आते ही बाबा रामदेव का ध्यान आ जाता है। योग गुरु बाबा रामदेव अपने न,-नए तरीकों से भी अक्सर सुर्खियों में बने रहते हैं। कुछ ऐसा ही उन्होंने इस बार करने की कोशिश की, जहां वो असफल हुए। बाबा रामदेव हाथी के उपर बैठ प्राणायम कर रहे थे, कि वो हाथी के उपर से फिसल कर जमीन पर जा गिरे. ऐसे तो उन्हें किसी तरह की चोट नहीं लगी लेकिन उनका ये हाथी के उपर से फिसल कर नीचे गिरने का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया.

यहां पढ़ें: सोशल मीडिया में ट्रोल हुए बाबा रामदेव, लोगों ने # लगाकर क्या कहा जानिए!

बताया जा रहा है कि बाबा रामदेव ने मथुरा के रणरेती आश्रम में योग शिविर लगाया था. जहां वो संतों को योग सिखा रहे थे. वो हाथी के उपर बैठकर योग करने का प्रयास कर रहे थे कि इसी वक्त हाथी थोड़ा जैसे ही हिला वो फिसल कर जमीन पर जा गिरे. हालांकि गिरने के बाद वो तुरंत खड़े हो गए और हंसने लगे. उन्होंने इशारों में सभी को संतुष्ट करते हुए बताया कि वो ठीक है और उन्हें किसी प्रकार की चोट नहीं लगी है. वहीं इस पूरी घटनाक्रम का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here