Shaadi टूट गई तो युवक ने कहीं और नहीं होने दी Shaadi, युवती के भाई ने परेशान होकर…

0
webmorcha.com

राजस्थान के कोटा जिले के अनंतपुरा थाना क्षेत्र में एक युवक की दिनदहाड़े चाकुओं से गोदकर Murder कर दी गई। अजय आहूजा नगर में एक युवती को परेशान करने पर उसके भाई ने अपने साथियों के साथ मिलकर युवक की उसके ही घर के बाहर चाकुओं से गोदकर Murder  कर दी।

मंगलवार को हुई इस वारदात का एक Video भी सामने आया है, जिसमें बदमाश बेरहमी से युवक पर चाकुओं और डंडों से वार करते नजर आ रहे हैं। सीओ कल्पना सोलंकी के मुताबिक अजय आहूजा नगर निवासी चतर गुर्जर का रिश्ता कुछ दिन पहले एक युवती से तय हुआ था। किसी वजह से रिश्ता टूट गया था। इसके बाद भी चतर Phone  पर युवती को परेशान करता था।

शराब पीकर पीटता था पति, महिला ने बदमाशों को 50000 रुपये देकर करवा दी Murder

मंगलवार दोपहर करीब दो बजे चतर अपने घर पर था। इस दौरान युवती का भाई दिलीप गुर्जर अपने साथियों के साथ वहां पहुंचा और Phone करके चतर को बाहर बुलाया। चतर बाहर आया तो बदमाशों ने चाकू और धारदार हथियारों से उस पर ताबड़तोड़ वार शुरू कर दिए। परिजन चतर को एक निजी Hospital ले गए, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया।

दिनदहाड़े हुई इस वारदात के समय आसपास के कई लोग अपने घरों के बाहर मौजूद थे। इस दौरान एक पड़ोसी ने अपने मोबाइल से हमलावरों का Video बना लिया। इस Video में 3 बाइकों से आए 7 हमलावर युवक के पर डंडों और चाकू से वार करते दिख रहे हैं। आरोपियों की उम्र 20 से 25 साल के बीच है।

अनंतपुरा सीआई देवेश भारद्वाज के मुताबिक लड़की नाबालिग थी। इसी वजह से दोनों की Shaadi एक साल बाद करना तय हुआ था। इसी दौरान लड़की के परिजनों ने उसकी शादी कही और तय कर दी।

Girl friend ने युवक को रात में मिलने के लिए बुलाया घर, फिर प्रेमी की हो गई Murder

Lockdown के दौरान Shaadi होने की जानकारी मिलने पर चतर ने Police और प्रशासन को जानकारी देकर उसकी शादी रुकवा दी थी। इसके बाद से ही लड़की का भाई दिलीप नाराज था। वहीं मृतक के बड़े भाई भरत ने बताया कि चतर और दिलीप की बहन में प्रेम प्रसंग चल रहा था।

इन दोनों ने घर से भागकर शादी करने की योजना बनाई, लेकिन लड़की की उम्र 17 साल होने के कारण एक साल बाद Shaadi  करना तय हुआ था। लड़की के घरवालों ने उसकी शादी तय कर दी। चतर जिला प्रशासन की टीम के साथ मौके पर पहुंचकर Shaadi रुकवा दी थी।

loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here