पत्नी ने भाई के साथ मिलकर की पति के Murder की प्लानिंग, साले ने गिरफ्तारी के बाद किया यह सनसनीखेज खुलासा

0
webmorcha.com

गुजरात में राजकोट जिले के वेकरी गांव के पास तीन दिन पहले डैम में गिरी एक कार से दो व्यक्तियों के शव मिले थे। पहले तो यह हादसा लग रहा था, लेकिन Police  ने दोनों की मौत की गुत्थी सुलझा ली है और इस मामले में मृतक की पत्नी और उसके भाई को गिरफ्तार कर लिया है।

महाराष्ट्र में दिल दहलाने वाली घटना, जलगांव में चार बच्चों की कुल्हाड़ी से काटकर Murder

गोंडल Police  से मिली जानकारी के अनुसार, जूनागढ़ में रहने वाले रमेश बालधा, पत्नी मंजू मरियम और साले नानजीभाई भीमा के साथ चोटीला चामुंडा मंदिर गए थे। इसके लिए कार किराए पर ली गई थी।

मंदिर से लौटते समय रमेश के साले नानजी ने रमेश और ड्राइवर को शराब पिलाई। इसी दौरान उसने शराब में बेहोशी की दवा मिला दी और कार लॉक कर डैम की ढाल से नीचे लुढ़का दी थी। इसके बाद मंजू और नानजी घर लौट आए थे।

दूसरे दिन राहगीरों ने कार का एक हिस्सा देखा और Police  को सूचना दी। मृतक रमेश के भाई ने Police  में गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई थी। हालांकि, इस दौरान मंजू ने यही बताया कि रमेश बिना बताए कहीं गए थे और घर नहीं लौटे। हालांकि Police  ने यह पता लगा लिया कि तीन दिन पहले मंजू और उसका भाई रमेश के साथ कहीं जाते देखे गए थे।

इसके बाद Cctv  फुटेज निकलवाकर जांच की गई तो दोनों संदेह के घेरे में आ गए। जब Police  ने मृतक के साले नानजी से सख्ती से पूछताछ की तो उसने अपना जुर्म कुबूल कर लिया।

Auto driver के हाथ लगा नोटों से भरा Bag, फिर उसने जो किया उससे सभी चौंक गए…

नानजी ने बताया कि उसके जीजा रमेश की 25 लाख की बीमा पॉलिसी थी और करीब 8 एकड़ जमीन भी थी। पति-पत्नी के बीच रिश्ते भी अच्छे नहीं थे। इसी के चलते मंजू और उसने Murder  का प्लान बनाया। कार Driver समेत इसलिए मारा था, ताकि यह हादसा लगे।

loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here