शराब पीकर पीटता था पति, महिला ने बदमाशों को 50000 रुपये देकर करवा दी Murder

0
webmorcha.com

देश की आर्थिक राजधानी मुंबई में महज 50 हजार रुपये के लिए एक महिला ने पति-पत्नी के रिश्तों का Murder कर दिया. बदमाश को पैसे देकर अपने ही पति की Murder करवा दी. 35 साल की महिला ने नागपुर में पैसे लेकर Murder  करने वाले दो लोगों की मदद से Murder को अंजाम दिया.

पत्‍नी का कटा सिर लेकर पहुंचा थाने, बोला-‘ Murder की है, मुझे गिरफ्तार कर लो’

न्यूज एजेंसी पीटीआई की रिपोर्ट के मुताबिक महिला ने दोनों हत्यारों चंदन नत्थूजी दिवेवार और सुनील मालवीय को अपने पति की Murder के लिए 50,000 रुपये का भुगतान किया. महिला और एक Contract किलर चंदन को Police  ने Murder के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है जबकि दूसरा आरोपी सुनील फरार है जो मध्य प्रदेश का रहने वाला है.

शनिवार की सुबह महिला देविका के पति जयदीप की गला रेतकर Murder कर दी गई थी. Police  को उसकी पत्नी पर उसी वक्त संदेह हो गया था क्योंकि पूछताछ में वो साफ तौर पर कुछ नहीं बता रही थी.

Girl friend ने युवक को रात में मिलने के लिए बुलाया घर, फिर प्रेमी की हो गई Murder

केलवाड Police  स्टेशन के एक अधिकारी ने बताया, “मृतक के फोन रिकॉर्ड्स से देखने के बाद और सख्ती से पूछताछ करने पर महिला ने अपराध कुबूल कर लिया.” पूछताछ के दौरान Murder के दूसरे आरोपी चंदन ने Police  को बताया कि उसने देविका की मदद की क्योंकि जयदीप शराब पीता था और उसे पीटता था.

Police  के अनुसार, चंदन ने यह भी कहा कि उसने और सुनील ने देविका से 50,000 रुपये लिए थे शुक्रवार देर रात जयदीप की उस वक्त Murder कर दी जब वह एक पार्टी से लौट रहा था.

प्रेम-प्रसंग में महिला की Murder कर की खुदकुशी

loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here