शादी के लिए कर्क, सिंह, कन्या, वृच्चिक, मीन को 2022 दे रहा शानदार अवसर

युवावर्ग आने वाला साल 2022 को लेकर उत्साहित होंगे। खासकर जिनका शादी किसी कारण नहीं हो सका। चलिए अब 2022 में आपकों मनचाहत दांपत्य जीवन बीताने का अवसर मिलने वाला है।

साल 2021 गुजरने के साथ ही युवावर्ग आने वाला साल 2022 को लेकर उत्साहित होंगे। खासकर जिनका शादी किसी कारण नहीं हो सका। चलिए अब 2022 में आपकों मनचाहत दांपत्य जीवन बीताने का अवसर मिलने वाला है। ज्‍योतिषीय शास्त्र के अनुसार इस वर्ष कर्क, सिंह, कन्या, वृच्चिक और मीन राशियों की जिंदगी में मनचाहत शादी होने का प्रबल योग दिख रहा हैं.

कर्क (Cancer)

जीवनसाथी पाने के लिए इंतजार कर रहे कर्क राशि वाले जातकों के लिए 2022 शानदार रहने वाला है. वे न केवल लाइफ पार्टनर से मिलेंगे, बल्कि शादी भी रचाएंगे. हालांकि शादी के योग अप्रैल महीने के बाद बनेंगे.

सिंह (Leo)

सिंह राशि के लोगों की विवाह के लिए 2022 शानदार कहा जा सकता है। शनि ग्रह के राशि गोचर के बाद विवाह के लिए बेहतरीन अवसर मिलेंगे। अप्रैल से जुलाई 2022 के बीच विवाह होने की सबसे प्रबल योग बनेंगे।

यहां पढ़ें: साल 2022 इन राशियों के लिए दे रहा शानदार अवसर अपनी जिज्ञासा को करें पूरी

कन्या (Virgo)

कन्या राशि के लोगों के लिए नए वर्ष 2022 विवाह के लिए उत्तम योग है। इस साल दांपत्य जीवन निभाने का अवसर मिलेगा। इस साल गुरु ग्रह की कृपा आप पर बनी रहेगी।

वृश्चिक (Scorpio)

वृश्चिक राशि के लोगों को जीवन संगिनी खोजने में थोड़ा टाइम जरूर लगेगा लेकिल, मनचाहत साथी मिलने की संभावना पूरे सालभर रहेगा। बुध की कृपा से जीवन में सौभाग्‍य भी लेकर आएगा.

मीन (Pisces)

मीन राशि के लिए यह साल विवाह शानदार कहा जा सकता है। गुरु और शनि के प्रभाव से जीवन-साथी के लिए बहुत अच्छा रहेगा।

https://twitter.com/WebMorcha

https://www.facebook.com/webmorcha

https://www.instagram.com/webmorcha/

Back to top button