UP:गोरखपुर में 3 बच्चों की मॉ 8वीं कक्षा के छात्र के साथ भागी, FIR दर्ज

गोरखपुर। UP के गोरखपुर में एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया है। यहां 3 बच्चों की मां 8वीं कक्षा में पढ़ने वाले एक छात्र के साथ कथित तौर पर फरार (Mother Of Three Kids Ran With Class Eight Student) हो गई है. इसकी शिकायत लड़के के परिवार ने गोरखपुर (Mother Ran With Student) के कैंपियरगंज थाने में की है.

तीन बच्चों की मां के साथ भागा 8वीं कक्षा का छात्र

बतादें कि गोरखपुर पुलिस ने नाबालिग के साथ 3 बच्चों की मां के भागने (Mother Of Three Kids Ran With Class 8th Student) के मामले में एफआईआर दर्ज करके जांच शुरू कर दी है. हालांकि अब तक दोनों का पता नहीं चला है. जान लें कि आरोपी महिला की उम्र 29 साल है. महिला 3 छोटे बच्चों की मां है. वहीं उसके साथ भागने वाले लड़के की उम्र 15 साल है. वह 8वीं क्लास का स्टूडेंट है.

ऐसे हुआ खुलासा

पुलिस (UP Police) स्टेशन में FIR दर्ज की गई एफआईआर के अनुसार, महिला और नाबालिग लड़का बुधवार के दिन लगे महाशिवरात्रि के मेले से गायब हैं. मामले की जानकारी मिलते ही दोनों के परिवार हैरान रह गए. पहले तो उनके परिवारों ने खुद दोनों को ढूंढने की कोशिश की लेकिन कुछ पता नहीं चला. इसके बाद लड़के के परिवार ने पुलिस स्टेशन में महिला के खिलाफ केस दर्ज करवाया.

चीन में नईं आफत: धूल के गुबार से मचा हाहाकार, 341 लोग लापता, 400 उड़ानें रद्द, देेखिए वीडियो

किसी को भी क्यों नहीं हुआ दोनों के लव पर शक

सूत्रों के अनुसार, महिला और लड़का पिछले एक साल से रिलेशनशिप में थे, लेकिन दोनों की उम्र में लगभग दोगुना का अंतर होने के कारण किसी को भी उन पर शक नहीं हुआ और दोनों का प्यार बिना किसी रोकटोक के चलता रहा.

कैंपियरगंज के सर्किल ऑफिसर राहुल भाटी ने बताया, ‘लड़के के परिवार की शिकायत के आधार महिला के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (Indian Penal Code) धारा 363 और 365 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है. हम उनकी तलाश कर रहे हैं. वहीं महिला के पति ने पुलिस को बताया है कि कुछ समय से महिला का व्यवहार उसके प्रति बदल गया था, लेकिन उसने सोचा नहीं था कि ऐसा कुछ हो सकता है.

Leave a Comment