रेप के बाद 4 माह की गर्भवती हुई नाबालिग ने किया Suicide, पिता ने लगाई न्याय की गुहार नाबालिग से Rape

राजनांदगांव.  राजनांदगांव जिला अंतर्गत डोंगरगढ़ में रेप पीड़िता के पिता ने Police से न्याय की गुहार लगाई. पिता की शिकायत पर Police ने कार्रवाई की है. Police का दावा किया है कि आरोपी को गिरफ्तार किया गया है. शिकायत के मुताबिक डोंगरगढ़ थाना क्षेत्र के एक नाबालिग बालिका को आरोपी ने प्रेम जाल में फंसाया और उसके साथ दुष्कर्म किया.

इसके बाद नाबालिग का गर्भ ठहर गया. नाबालिग की तबीयत बिगड़ने लगी उपचार के दौरान यह बातें सामने आईं. नाबालिग पीड़िता ने जहर सेवन कर आत्महत्या कर ली. Policeने मामले में आरोपी जयराम पटेल को गिरफ्तार किए हैं.

मामला डोंगरगढ़ थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम मुसरा का है, जहां पीड़िता के पिता ने डोंगरगढ़ थाने पहुंच कर रिपोर्ट दर्ज कराई. शिकायत के मुताबिक चार-पांच माह पूर्व खैरागढ़ निवासी जयराम पटेल जो कि मुसरा के रेलवे लाइन में काम करता था. उसके द्वारा नाबालिग पीड़ित लड़की को प्रेम जाल में फंसा कर शारीरिक संबंध बनाया गया.

इसके चलते पीड़िता 4 महीने से गर्भवती हो गई. मामले का खुलासा कुछ इस प्रकार हुआ कि नाबालिग बच्ची को अचानक पेट में दर्द होने लगा, जिस पर बालिका के पिता द्वारा नाबालिग के इलाज के लिए राजनांदगांव के एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया. हालत गंभीर होता देख उचित इलाज के लिए भिलाई के एक प्राइवेट अस्पताल में उसे रेफर किया गया.

चूहा मारने की दवा खाई

डॉक्टरों ने बताया कि चूहा मारने की दवाई का सेवन करने से उसके पेट में पल रहे 4 महीने का बच्चा मर गया है. वहीं इलाज के दौरान वापस आते समय रास्ते में नाबालिग पीड़िता की भी मृत्यु हो गई.

थाना प्रभारी अलेक्जेंडर किरो ने बताया कि मामले की गंभीरता को देखते हुए डोंगरगढ़ Police द्वारा त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी जयराम पटेल को पूछताछ के लिए थाने बुलाया गया. जहां उसके द्वारा जुर्म करना कबूल किया गया, जिसके बाद पुलिस ने उसे जुडिशल रिमांड पर जेल भेज दिया.