कोमाखानदन्तेवाड़ामेरा गांव मेरा शहर

दंतेवाड़ा में दर्दनाक सड़क हादसा सीएफ जवान सहित 5 की मौत

दंतेवाड़ा। छत्तीसगढ़ के बसरूर पुलिस थाना के अंतर्गत नागफनी के पास एक सड़क हादसा हो गया है। जिसमें पांच लोगों की मौत हो गई है। यह जानकारी दंतेवाड़ा के पुलिस अधीक्षक अभिषेक पल्लव ने दी। मामले के बारे में ज्यादा जानकारी जुटाई जा रही है। के अंतर्गत नागफनी के पास एक दर्दनाक सड़क हादसा हुई है। जिसमें पांच लोगों की मौत हो गई है। यह जानकारी दंतेवाड़ा के एसपी अभिषेक पल्लव ने दी।

हवाई पट्टी बनाने राजधानी की टीम ने किया अवलोकन : हवाई पट्टी के लिए एक करोड बजट प्रावधान

बताया जा रहा है घटना में दो सीएफ जवान और एक इंजीनियर सहित 5 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है. दो मृतकों की शिनाख्त हो गई है, बाकी तीन का नहीं हो पाई है. जानकारी के अनुसार ये हादसा गुरुवार देर रात की बताई जा रही है. कार क्र. सीजी 17 केटी 0916 में पांच लोग सवार होकर गीदम से बारसूर की तरफ जा रहे थे. उसी दौरान गणेश बाहर नाला के पास कार अनियंत्रित होकर पलट गई और पेड़ से जा टकराई.

मेष, वृष, कन्या के लिए सुनहरा समय, मिथुन, कर्क, तुला रहे अलर्ट

कार में सवार पांचों लोग अंदर ही दब गए, कोई भी बाहर निकल नहीं पाया. रात का समय होने के कारण कोई इनकी मदद भी नहीं कर सका. जिस वजह से सभी ने अंदर ही दम तोड़ दिया. पुलिस के अनुसार कार हादसे में पांच लोगों की मौत हुई है। दो लोगों की शिनाख्त आधार कार्ड से की गई है। जिसमें एक बीजापुर और दूसरा चेरपाल निवासी है।

loading…


Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button