तुमगांव में 50 वर्षीय की धारदार हथियार से हत्या, पुलिस जांच में जुटी

महासमुंद। तुमगांव वार्ड 12 भाठापारा में एक अधेड़ महिला की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई। तुमगांव पुलिस ने मामले अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ भादवि की धारा 302 का मामला दर्ज कर विवेचना में लिया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

जानकारी के मुताबिक, तुमगांव निवासी सुशीला साहू पति गोवर्धन साहू (50) बीते कुछ सालों से मानसिक रूप से बीमार थी। जिसके चलते मृतिका हमेशा अपने बेटे बहू से लड़ाई-झगड़ा किया करती थी। बताया जा रहा है कि पिछले सप्ताह मृतिका का अपने परिवार के लोगों के साथ जमकर लड़ाई की और अपने बेटे के साथ मारपीट की। मृतिका का पूरा परिवार तुमगांव भाठापारा के वार्ड नम्बर 11 में निवास करता है। मृतिका के पति और बेटे चन्द्रशेखर साहू ने लड़ाई के बाद मृतिका को अपने दूसरे घर वार्ड नम्बर 12 में लगाकर छोड़ दिया था। पुलिस हर मामले की जांच में जुटी है।

महासमुंद, रायगढ़, बलरामपुर, सरगुजा, जशपुर, समेत गरज चमक के साथ भारी बारिश की चेतावनी

मंगलवार की सुबह ग्रामीणों ने मृतिका सुशीला साहू के घर के दरवाजे पर खुन देखा और परिवार को जानकारी दी। तुमगांव पुलिस को मामले की जानकारी हुई तब पुलिस घटना स्थल पहुंची तो परिवार वाले मृतिका के मौत पर किसी भी प्रकार की कोई रिपोर्ट नहीं लिखाना चाहते थे। तुमगांव पुलिस ने मृतिका के लाश का मुआयना किया तो महिला के शरीर पर किसी धारदार हथियार से हमला करना पाया गया। बहरहाल तुमगांव Police  हत्या का मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश कर रही है।

हमसे जुड़िए

https://twitter.com/home             

https://www.facebook.com/?ref=tn_tnmn

https://www.facebook.com/webmorcha/?ref=bookmarks

https://webmorcha.com/

https://webmorcha.com/category/my-village-my-city/

9617341438, 7879592500,  7804033123