अजीब लेकिन सच..65 साल के बुजुर्ग ने कुत्ते से किया दुष्कर्म, मुंबई पुलिस ने दर्ज की FIR

मुंबई। महाराष्‍ट्र में एक शर्मनाक व चकित करने वाली  घटना सामने आई है। शहर के अंधेरी वेस्ट में एक 65 साल के एक बुजुर्ग ने कुत्ते से दुष्कर्म किया है। इस संबंध में एक वीडियो भी सामने आया, इसके आधार पर मुंबई Police ने इस मामले में शिकायत दर्ज की है। टाइम्स नाऊ के अनुसार, इस घटना के सबूत के तौर पर Police को वह वीडियो सौंपा गया है। इस मामले में सर्वाधिक आश्चर्य की बात तो यह है कि आरोपी को इसके लिए कोई अफसोस नहीं है और उसका कहना है कि वह पशुओं को भोजन कराता था और कभी-कभार उनके साथ अपनी सेक्‍स मिटाता था।

बतादें कि मुंबई में इस घटना को अंजाम देने वाले एक सब्‍जी विक्रेता को इस सिलसिले में गिरफ्तार किया गया है। उसकी उम्र 65 साल के आसपास बताई जा रही है। बॉम्‍बे पशु अधिकार नाम के एक गैर-सरकारी संगठन ने इस सिलसिले में Police को शिकायत दी है और साक्ष्‍य के तौर पर वीडियो भी पुलिस को सौंपा है।

देश की सबसे सस्ती car पर मिल रहा है 45,000 रुपये का Discount,कीमत महज 2.86 लाख रुपये

जानवर को अपने हवस का शिकार बनाया

एनजीओ के संस्थापक विजय मोहानी ने बताया कि किसी ने उन्हें यह वीडियो भेजा था, जिसके आधार पर उन्होंने Police में शिकायत दर्ज कराई थी। इस घटना को लेकर मुंबई के अंधेरी में डीएन नगर पुलिस स्टेशन में केस दर्ज किया गया था। पुलिस का कहना है कि इस मामले में यह जांच किया जा रहा है कि क्या आरोपी ने पहले भी किसी दूसरे जानवर को अपने हवस का शिकार बनाया था।

थाने से आया बुलावा इस वीडियो को एनजीओ के ही एक स्‍वयंसेवक ने बनाया था। वीडियो बनाने वाले स्वयंसेवक ने बताया कि बुजुर्ग शख्‍स कुत्‍तों को लुभाकर किसी सुनसान जगह पर ले जाता था और फिर उनका यौन उत्‍पीड़न करता था। एनजीओ के संस्‍थापक विजय मोहनानी ने कहा कि सबसे हैरान करने वाली बात यह है कि शख्स को अपने किए पर कोई दुख नहीं है और वह कहता है कि अक्सर वह जानवरों को खाना खिलाता है और कई बार कुत्तों के साथ उसने ऐसा किया है।

हमसे जुड़िए…

https://twitter.com/home             

https://www.facebook.com/?ref=tn_tnmn

https://www.facebook.com/webmorcha/?ref=bookmarks

https://webmorcha.com/

https://webmorcha.com/category/my-village-my-city/

9617341438, 7879592500,  7804033123

Leave a Comment