‘भूत’ बनकर YouTube वीडियो बनाने वाले 7 युवक गिरफ्तार

0

कर्नाटक: 7 YouTubers को भूतों के रूप में कपड़े पहनने और बेंगलुरु में आने वाले यात्रियों को डराने के लिए गिरफ्तार किया गया। एस कुमार, डीसीपी नॉर्थ कहते हैं, “युवक जबरदस्ती राहगीरों को रोक रहे थे और उन्हें डरा रहे थे, उन्हें जमानती धाराओं के तहत गिरफ्तार किया गया और थाने में ही जमानत दे दी गई” (11.11)

सात लोगों के एक समूह को भूत (Ghost to a group of seven people) के रूप में कपड़े पहनने और बेंगलुरु (Bengaluru) में लोगों पर प्रैंक करने के लिए गिरफ्तार किया गया है. यह घटना सोमवार तड़के 2:30 बजे सामने आई जब पुलिस अधिकारी राउंड पर थे. 20 से 22 साल की उम्र के सात लोग भूत की तरह तैयार हो जाते थे और रात में लोगों को डराते हुए सड़कों पर चलते थे. आरोपियों की पहचान शान मलिक, नावीद, साजिल मोहम्मद, मोहम्मद अकीब, साकिब, सैय्यद, यूसुफ अहमद (Shaan Malik, Naaveed, Sajil Mohammed, Mohammad Akeb, Saqib, Syed, Yusuf Ahmed) के रूप में हुई है और उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया.

यहां पढ़ें : http://कर्क, सिंह, वृच्चिक और मकर राशि के लिए गोल्डन चांस, पढ़ें राशिफल

डीसीपी नॉर्थ शशिकुमार ने कहा, “भूत की तरह वेशभूषा पहनने (Wear costumes like ghosts) के बाद इन लड़कों ने वाहनों को रोकने की कोशिश की, उन्होंने अन्य वाहनों को रिवर्स करने के लिए मजबूर किया और यहां तक ​​कि खुले में सो रहे लोगों को डराने की भी कोशिश की.” डीसीपी ने यह भी कहा कि ”अधिकांश छात्र ऐसे थे जो अधिक व्यूअरशिप हासिल करने के लिए YouTube पर प्रैंक वीडियो डालना चाहते थे.” सभी आरोपियों पर भारतीय दंड संहिता की धाराओं (Indian Penal Code sections) के तहत गलत संयम, शांति भंग करने और आपराधिक धमकी का मामला दर्ज किया गया।

http://करोड़ों डकारने वाले महामाया एग्रो ट्रेडर्स की सम्पति होगी कुर्क!

https://twitter.com/home

https://www.facebook.com/?ref=tn_tnmn

https://www.facebook.com/webmorcha/?ref=bookmarks

https://webmorcha.com/

https://webmorcha.com/category/my-village-my-city/

loading...

9617341438, 7879592500, 7804033123

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here