कोमाखानक्राइममेरा गांव मेरा शहररायपुर

10 साल की मासूम को 60 साल के बुजुर्ग ने बनाया हवस का शिकार, ग्रामीणों ने बुजुर्ग की बेदम पिटाई

अंबिकापुर: जिले में एक शर्मशार करने वाली घटना सामने आई है। यहां एक 60 साल के बजुर्ग ने 10 साल की मासूम को हवस का शिकार बनाया है। इस घटना की खबर मिलते ही ग्रामीणों उक्त बुजुर्ग की जमकर पिटाई की और पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस मामला दर्ज कर विवेचना में लिया है।

जानकारी के अनुसार जिस समय घटना हुई उस समय मासूम  घर में अकेली थी, उनके परिजन बाहर गए हुए थे। घर पर मासूम टीवी देख रही थी। इस समय गांव के नानक दास (60) घर में घुस गया और मासूम से छेड़छाड़ करते हुए हवस का शिकार बनाया। बताया जा रहा है उसी दौरान उनके परिजन घर में आ पहुंचे और बुजुर्ग की हरकत को देख इसकी जानकारी आसपास ग्रामीणों को दी। इसके बाद ग्रामीणों आरोपी बुजुर्ग की जमकर पिटाई कर की।

यहां पढ़ें : http://धोनी को पीछे छोड़ विराट कोहली बने भारत के सबसे सफल टेस्ट लीडर

मुख्यमंत्री को नुआखाई मिलन समारोह का आमंत्रण

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से आज यहां उनके निवास कार्यालय में जय बूढ़ी मां गाड़ा महासभा के प्रतिनिधि मंडल ने प्रदेश अध्यक्ष श्री अभिमन्यु नायक के नेतृत्व में सौजन्य मुलाकात की। उन्होंने मुख्यमंत्री श्री बघेल को 6 सितम्बर को रायपुर के शहीद स्मारक भवन में आयोजित नुआखाई जोहार भेंटगांठ मिलन समारोह में मुख्य अतिथि के रूप में शामिल होने का आग्रह किया। मुख्यमंत्री ने प्रतिनिधि मंडल को आमंत्रण के लिए धन्यवाद देते हुए आयोजन की सफलता के लिए शुभकामनाएं दी। प्रतिनिधि मंडल में एमआईसी मेम्बर श्री राधेश्याम विभार सहित सर्वश्री त्रिनाथ जगत, राधे नायक, जीतू सागर, राजू दुर्गा, सागर तांडी और श्याम शामिल थे।

हमसे जुड़िए…

https://twitter.com/home

https://www.facebook.com/?ref=tn_tnmn

https://www.facebook.com/webmorcha/?ref=bookmarks

https://webmorcha.com/

https://webmorcha.com/category/my-village-my-city/

9617341438, 7879592500, 8871342716, 7804033123

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button