छत्तीसगढ़: नकली CID बन कार पर नीली बत्ती और Police अधिकारी बन घुम रहा था, पुलिस के पकड़ में आया तो कहा- भारत सरकार का आदमी हूं

धमतरी। धमतरी Police ने एक युवक को गिरफ्तार किया है। इसकी कार को देखकर Police कर्मचारी भी चौक गए। नेम प्लेट और गाड़ी पर स्टीकर ऐसे कि बड़े-बड़े अफसर भी इस रौबदार तरीके से नहीं घूमते। पकड़ में आया युवक खुद को सीआईडी अफसर बता रहा था। फिर कहने लगा कि भारत सरकार का आदमी हूं, कार के भीतर  मीडिया वालों की तरह कैमरा और माइक भी मिला। इस बहरूपिए को देख Police भी समझ गई। कुछ देर तक चली पूछताछ के बात पता चला कि इसने लोगों को ठगने के लिए ये पूरा नौटंकी कर रखा था।

पूर्व में रिपोर्टर  बनकर लोगों को धमकाता था

नकली सीआईडी बनकर घूम रहे व्यक्ति का नाम अजय दास है। ये धमतरी के जिला अस्पताल के पास का रहने वाला है। Police  जांच में पता चला है कि अजय दास कुछ महीने पहले खुद को न्यूज चैनल का रिपोर्टर बताकर लोगों को डरा रहा था। खबर है कि कुछ विभागों से इसने अवैध वसूली भी की है, जिसकी जांच Police कर रही है।

छत्तीसगढ़: पत्रकार की कोरोना से मौत: विडबंना लाश के बीच ऑक्सीजन लेकर जान बचाने बैठा रहा पूरी रात, दूसरे दिन मौत हो गई….

वाहन देखकर Police को हुआ शक

कार पर नीली बत्ती और पुलिसिया रंग के स्टीकर देखकर Police को शक हुआ तो इसे रोककर पूछताछ की गई। इसने कार में क्राइम इंटेलिजेंस डिडेक्टिव, प्रेसीडेंट छत्तीसगढ़ सीआईडी का लोगो। कांच पर भारत सरकार, पीछे नंबर प्लेट पर ऑल इंडिया क्राइम CID लिखवा रखा था। इतना ही नहीं गाड़ी की जांच में Police को एक वॉकी-टॉकी भी मिला है। Police के ऑपरेशन के दौरान पहनी जाने वाली ड्रेस भी मिली है। Police अब छानबीन कर रही है कि अपने इस अंदाज से अजय दास ने किस-किस को ठगा है।

हमसे जुड़िए

https://twitter.com/home             

https://www.facebook.com/?ref=tn_tnmn

https://www.facebook.com/webmorcha/?ref=bookmarks

https://webmorcha.com/

https://webmorcha.com/category/my-village-my-city/

9617341438, 7879592500,  7804033123

Leave a Comment