यूपी में किसानों को रौंदने का नए VIDEO आया सामने: प्रियंका गांधी ने शेयर किया

0
64
webmorcha.com
लखीमपुर किसानों

लखनऊ। यूपी के लखीमपुर खीरी में रविवार को प्रदर्शनकारी किसानों को गाड़ी से रौंदने के आरोपी आशीष मिश्र (केंद्रीय मंत्री अजय मिश्र के बेटे) के खिलाफ मर्डर का केस दर्ज कर लिया गया है। इस बीच किसानों पर गाड़ी चढ़ाने का एक नया VIDEO सामने आया है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस VIDEO में दिख रहा है कि गाड़ी की टक्कर के बाद कुछ किसान जमीन पर गिर गए, वहीं कुछ बचने के लिए हांथ-पांव मारते नजर आए और घटनास्थल पर अफरातफरी मच गई।

VIDEO में दिख रहा है कि किसान हाथों में झंडे लिए आगे बढ़ रहे हैं, तभी एक जीप सायरन बजाते हुए पीछे से आती है और कई लोगों को रौंदते हुए आगे बढ़ जाती है। तेज रफ्तार जीप की टक्कर से कई लोग घायल हो गए। जीप की टक्कर के बाद एक बुजर्ग उछलकर बोनट पर जा गिरे और फिर जमीन पर गिर गए। वीडियो में जीप के पीछे एक SUV भी नजर आ रही है।

ये VIDEO सामने आने के बाद विपक्षी नेताओं ने BJP पर निशाना साधना शुरू कर दिया है। पहले आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह और फिर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने ये VIDEO सोशल मीडिया पर शेयर किया है। हालांकि Police ने इस VIDEO की पुष्टि नहीं की है, न ही ये साफ है कि वाहन कौन चला रहा था। बता दें लखीमपुर खीरी में हुई हिंसा में 4 किसानों समेत 8 लोगों की मौत हो गई थी।

CG सियासी ड्रामा अंत की ओर…दिल्ली जाते रहे कांग्रेस MLA, शाम होते-होते सुर बदले, कहा- किसी से मिलने की योजना ही नहीं थी, कल भी लौटेंगे

14 लोगों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज

लखीमपुर खीरी में हुई हिंसा के मामले में केंद्रीय गृह राज्यमंत्री अजय मिश्र टेनी के बेटे आशीष मिश्र समेत 14 लोगों पर हत्या और आपराधिक साजिश का FIR दर्ज किया गया है। यह केस बहराइच के नानपारा के रहने वाले जगजीत सिंह की शिकायत पर तिकुनिया थाने में दर्ज हुआ है। दूसरी तरफ मंत्री अजय मिश्र के ड्राइवर की शिकायत पर तिकुनिया थाने में ही अज्ञात किसानों पर हत्या, जानलेवा हमला और मारपीट की धाराओं में केस दर्ज किया गया है।

https://webmorcha.com/

https://webmorcha.com/category/my-village-my-city/

9617341438, 7879592500,  7804033123