बलौदाबाजार जमीन के भीतर दबे मिली ट्रक भर बीयर… लूटने पहुंचे ग्रामीण, पीने से एक की मौत, कई गंभीर

0
26
webmorcha.com
बीयर

​​​​​​​बलौदाबाजार। बलौदाबाजार में जमीन के भीतर से ट्रक भर बीयर (beer) की बोतलें मिलने की सनसनीखेज मामला सामने आया है। इसकी जानकारी मिलते ही ग्रामीणों में लूटने पहुंच गए। इसे पीने से मंगलवार को एक युवक ललित यदु की मौत हो गई। जबकि कई लोग बीमार हो गए हैं। इसके बाद पता चला कि सभी बीयर (beer) एक्सपायरी थीं। इसके बाद आबकारी विभाग निशाने पर हैं।

जिले में बीते कई दिनों से लगातार बारिश हो रही है। इसके चलते भरसेला गांव में बने कचरे के डंपिग यार्ड से मिट्‌टी हटने लगी तो अंदर तीन-चार बीयर (beer) की बोतलें दिखाई दीं। इसे स्थानीय ग्रामीणों ने उठाया तो पता चला कि अंदर और भी (beer) बोतलें हैं। इसके बाद जमीन से तमाम (beer) बोतलें बाहर आने लगी। गांव में बात फैली तो ग्रामीण लूटने के लिए पहुंच गए। बहुत सारे ग्रामीण बोतलें उठाकर वहां से ले गए और पीने के बाद बीमार पड़ने लगे।

अच्छी खबर: CG अनियमित, संविदा और दैनिक वेतनभोगी कर्मचारियों की नियमितिकरण पर CM ने कही ये बात

लोग हॉस्पीटल पहुंचे तो खुला मामला

इसके बाद बीमार ग्रामीणों को 108 एंबुलेंस से जिला अस्पताल में एडमिट कराया। वहां से जानकारी फैली तो स्थानीय MLA प्रमोद शर्मा अपने कार्यकर्ताओं और Police के साथ मौके पर पहुंच गए। इसके बाद जेसीबी बुलाकर खुदाई कराई गई तो ट्रक भर कर बीयर (beer) की बोतलें निकलीं। जांच में पता चला कि सभी की डेट एक्सपायरी हो चुकी है। MLA ने आबकारी अफसरों पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाते हुए पूरे मामले की जांच कराने की मांग की है।

हमसे जुड़िए

https://twitter.com/home             

https://www.facebook.com/?ref=tn_tnmn

https://www.facebook.com/webmorcha/?ref=bookmarks

https://webmorcha.com/

https://webmorcha.com/category/my-village-my-city/

9617341438, 7879592500,  7804033123