Adah Sharma ब्लाउज की जगह फूल लगाकर दिखाकर दिए अदाएं, यूजर ने कहा- ‘बकरी से दूर रहना’

0
webmorcha.com

मुंबई. Bollywood एक्ट्रेस Adah Sharma अक्सर ही अपने Videos और Photos Share कर Social Media पर तहलका मचाती रहती हैं. अपनी फिल्मों से ज्यादा Actress अपनी Social Media  Activity को लेकर चर्चा में रहती हैं.

उनके पोस्ट Social Media Users के लिए किसी Treat से कम नहीं होती. हाल ही में अदा ने अपना एक फोटो शेयर किया जो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ हैं. उन्होंने जो फोटो शेयर किया है, उसमें वह ब्लाउज की जगह फूल लगाकर पोज दे रही हैं. इस पोस्ट के कारण वह जमकर ट्रोल हो रही हैं.

Adah Sharma ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन दिया- ‘आपकी फूलवाली आ गई है. आपको फूल (बेवकूफ) बनाने के लिए … #100YearsOfAdahSharma from #1920to2020. इतना ही नहीं कमेंट बॉक्स में वह लोगों से भी पूछ रही हैं कि क्या मैंने आपको फूल (बेवकूफ)

एक्ट्रेस के इस पोस्ट पर खूब कमेंटआ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा-‘बकरियों से दूर रहना’ तो एक्ट्रेस ने जवाब दिया कि गाय-बकरियां मेरे साख बुरा व्यवहार नहीं करेंगी. उन्होंने अपने इंस्टा स्टोरी में भी तस्वीर के साथ इस बात को लिखा है.

एक अन्य फैन ने पूछा,’ये पतझड़ कब आएगा’. इस पर अदा ने रिप्लाई किया,’19,20 साल बाद.’ दूसरे फैन ने पूछा कि क्या अदा अमर प्राणी हैं जो 100 साल बाद भी सुंदर दिखाई देंगी.’ इस पर अदा ने लिखा,’1920 से 2020 तक’.

loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here