Facbook यूसर सावधान: दोस्ती कर बनाते हैं एडल्ट वीडियो..रायपुर बुजुर्ग ने पुलिस में की शिकायत

रायपुर: छत्तीसगढ़ की राजधानी Raipur में एक अधेड़ व्यक्ति को Facbook में फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजकर ब्लैकमेल करने का मामला सामने आया है. दो दिन पहले पीड़ित ने युवती की Facbook फ्रेंड रिक्वेस्ट स्वीकार किया था. इसके बाद अज्ञात युवती ने वीडियो कॉल कर पांच लाख रुपए की मांग की. सिविल लाइन पुलिस ने आईटी एक्ट और ब्लैकमेलिंग की धाराओं में केस दर्ज कर लिया है. जानकारी के मुताबिक, पंडरी में रहने वाले एक बुजुर्ग व्यक्ति को Faacbook के जरिये एक एलेक्स कविता नाम से एक फ्रेंड रिक्वेस्ट आया, जिसे इन्होंने एक्सेप्ट कर लिया.

देश में पर्याप्त मात्रा में वैक्सीन उपलब्ध… इधर छत्तीसगढ़ के महासमुंद में चिकित्सकों ने वैक्सीनेशन किया बंद. कहा-वैक्सीन उपलब्ध होने पर वैक्सीनेशन किया जाएगा

इसके बाद मैसेज के जरिये दोनों में बात होने लगी. इसी दौरान अज्ञात आरोपी ने इनका व्हाट्सएप नम्बर भी ले लिया. फिर व्हाट्सएप के जरिये वीडियो कॉल कर उसे एडिट कर अश्लील वीडियो बना दिया. अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देकर 5 लाख रुपये की मांग की. इसके बाद प्रार्थी ने सिविल लाइन थाने आकर इसकी शिकायत की, जिस पर Police ने धारा 384 और आईटी की धारा 67 के तहत केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

हमसे जुड़िए

https://twitter.com/home

https://www.facebook.com/?ref=tn_tnmn

https://www.facebook.com/webmorcha/?ref=bookmarks

https://webmorcha.com/

https://webmorcha.com/category/my-village-my-city/

9617341438, 7879592500,  7804033123

Leave a Comment