गर्लफ्रेंड की Shadi की खबर सुनकर घर के बाहर पहुंचा प्रेमी, परिवार वालों ने पीट-पीटकर लेली जान

नई दिल्ली  तमिलनाडु के डिंडीगुल जिले में एक 21 साल के लड़के को पीट-पीटकर मार डाला गया। 21 साल का भारतीराजा अपनी Girlfriend के घर पहुंचा था जहां उसके परिवार वालों ने उसकी हत्या कर दी। परिवार वाले किसी दूसरे लड़के से अपनी लड़की की शादी करने वाले थे जिसके सिलसिले में युवक Girlfriend  के घर पहुंचा था।

इस मामले में हत्या करने के आरोप में चार लोगों को गिरफ्तार किया गया है। भारतीराजा (21) डिंडीगुल जिले के नाथम के पास पुडुपट्टी का रहने वाला था। उसने कैटरिंग की पढ़ाई की थी और सिरुमलाई के एक निजी होटल में काम करता था।

भारतीराजा को तमिलनाडु के मुंगिलपट्टी के मुलई नगर की रहने वाली 20 साल की परमेश्वरी नाम की लड़की से प्यार हो गया था। दोनों पिछले पांच साल से Relationshipमें थे। जब लड़की के परिवार को भारतीराजा के साथ उसके रिश्ते के बारे में पता चला, तो उन्होंने उसकी शादी किसी और से करने का फैसला किया।

परमेश्वरी ने जब भारतीराजा को अपनी Shadi  के बारे में बताया तो वह अपने दो दोस्तों के साथ, सोमवार को परमेश्वरी के घर पहुंच गया। भारतीराज को घर के बाहर देखकर, परमेश्वरी के माता-पिता, भाई मलाइचामी और रिश्तेदारों की भारतीराजा के साथ बहस हो गई।

गुस्से में परमेश्वरी के भाई ने एक पत्थर उठा कर भारतीराज पर हमला कर दिया। लड़ाई में गंभीर रूप से घायल भारतीराजा को नजदीकी अस्पताल ले जाया गया। लेकिन, Hospital पहुंचने से पहले ही उसकी मौत हो गई।

घटना की सूचना नाथम के Police  को दी गई। वे मौके पर पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर Postmortem के लिए नाथम सरकारी अस्पताल भेज दिया।

भारतीराजा के पिता सेतुराजन ने आरोप लगाया कि परमेस्वरी के परिवार ने प्लान बनाकर उनके बेटी की हत्या की है। उन्होंने कहा कि भारतीराजा को पहले नाथम आने के लिए कहा गया जहां उसे पीट-पीटकर मार डाला गया।

पुलिस ने परमेश्वरी के पिता रासु (63), मां अलकुनाची (58), भाई मलाइचामी (33) और दूसरे भाई बालकुमार (28) को गिरफ्तार कर नाथम कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लिया है।