धूम मचाने के बाद अब एक नए अवतार में Bachpan Ka Pyaar गाना, Badshah ने लगाई सहदेव दिर्दो की लॉटरी, स्वैग में नजर आए दोनों, देखें Video

0
96
Bachpan Ka Pyaar
Bachpan Ka Pyaar

नई दिल्ली: ‘बचपन का प्यार’ (Bachpan Ka Pyaar) गाने से सोशल मीडिया के जरिए पूरे देश में लोकप्रिय हो चुके सहदेव दिर्दो (Sahdev Dirdo) का पहला ऑफिशियल गाना रिलीज कर दिया गया है. गाने को मशहूर रैपर बादशाह (Badshah) ने क्रिएट किया है. गाने का टाइटल भी ‘बचपन का प्यार’ (Bachpan Ka Pyaar) ही रखा गया है. इस सॉन्ग में रैप के जरिए बचपन से लेकर बड़े होने तक की लव स्टोरी को दर्शाया गया है. इस गाने को लेकर काफी दिनों से सोशल मीडिया पर बज बना हुआ था. आखिरकार यह गाना रिलीज हो गया है.

खौफनाक, तेलंगाना में BJP नेता को कार की डिक्की में बंद कर जिंदा जलाया

यहां देखें वीडियो

Also Read – ‘गोपी बहू’ को पीछे छोड़ा दिया सुनील ग्रोवर, Video, ‘बचपन का प्यार’ (Bachpan Ka Pyaar) गाने में सहदेव दिर्दो (Sahdev Dirdo) ने बादशाह (Badshah) संग परफॉर्म भी किया है. गाने को रिजीज हुए कुछ ही देर हुआ है और यह यूट्यूब की ट्रेंडिंग लिस्ट में आ गया है. इस सॉन्ग को सहदेव, बादशाह के अलावा आस्था गिल और रिको ने मिलकर गाया है. गाने के बोल बादशाह ने ही लिखे हैं. बादशाह ने अपने ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर गाने को रिलीज किया है. ‘बचपन का प्यार’ (Bachpan Ka Pyaar) फेम सहदेव दिर्दो (Sahdev Dirdo) छत्तीसगढ़ के सुकमा के रहने वाले हैं.

उनके गाने पर कई रील भी बन चुके हैं. वहीं, बादशाह की बात करें तो उन्होंने इंडस्ट्री को कई हिट गाने दिए हैं. उनमें डीजे वाले बाबू, वखरा स्वैग, चुल, स्टैरडे, मूव योर लक, हैपी हैपी खूब प्रसिद्ध हुए. हाल ही में उनका और जैकलीन का पानी-पानी सॉन्ग रिलीज हुआ जो खूब पसंद किया गया था.

हमसे जुड़िए

https://twitter.com/home             

https://www.facebook.com/?ref=tn_tnmn

https://www.facebook.com/webmorcha/?ref=bookmarks

https://webmorcha.com/

https://webmorcha.com/category/my-village-my-city/

9617341438, 7879592500,  7804033123