तलाक के बाद आयशा मुखर्जी ने शिखर धवन सरनेम वाला इंस्टाग्राम अकाउंट भी किया डिलीट

0
375
webmorcha.com

नई दिल्ली  तलाक के बाद आयशा मुखर्जी ने शिखर धवन सरनेम वाला इंस्टाग्राम अकाउंट भी किया डिलीट
टीम इंडिया के अनुभवी सलामी बल्लेबाज शिखर धवन का उनकी पत्नी आयशा मुखर्जी से तलाक हो गया है। दोनों ने वर्ष 2012 में शादी की थी और 2014 में इस कपल ने एक बेटे को जन्म दिया था, जिसका नाम जोरावर है। आयशा की पहली शादी से दो बेटियां भी हैं। आयशा ने एक दिन पहले इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के जरिए तलाक की पुष्टि की है, लेकिन इस मसले पर शिखर धवन की ओर से अब तक कोई बयान सामने नहीं आया है। हालांकि सोशल मीडिया पर आयशा की कई गतिविधियों से साफ पता चल रहा है कि दोनों अब अलग हो चुके हैं।

आयशा जब तक शिखर धवन के साथ उनकी पत्नी के रूप में थी तब तक वह इंस्टाग्राम पर आयशा धवन के नाम से एक्टिव थीं लेकिन अब अलग होने के बाद उन्होंने इस अकाउंट को डिलीट कर दिया है। धवन के साथ शादी के बाद से ही आयशा मुखर्जी आयशा धवन के नाम से एक इंस्टाग्राम अकाउंट बनाया था, जिस पर वह हमेशा एक्टिव रहती थीं। ले​किन धवन के साथ तलाक होने के बाद अब इस अकाउंट को डिलीट किया जा चुका है। आयशा के पोस्ट के बाद जैसे ही तलाक की खबर फैलने लगी तो शिखर धवन ने भी एक पोस्ट किया लेकिन उन्होंने तलाक पर एक शब्द भी नहीं लिखा। उन्होंने आईपीएल की जर्सी में अपनी एक फोटो डाली और लिखा,

” किसी भी मुकाम को पाने के लिए पूरा जान,समझ और दिल लगता है। अपने काम से प्यार होना चाहिए तभी बरकत आती है और मजा भी मिलता है। अपने सपनों को हकीकत बनाने के लिए कठिन मेहनत करें।”शिखर और आयशा के रिश्तों में खटास की रिपोर्ट्स पहले से ही आ रही थीं। दोनों ने कुछ समय पहले सोशल मीडिया पर एक-दूसरे को अनफॉलो भी कर दिया था।

तलाक से पहले शिखर धवन अक्सर अपनी पत्नी से जुड़े कोई पोस्ट अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते थे, तो वह हमेशा आयशा धवन को भी टैग करते थे। लेकिन अब इंस्टाग्राम पर इस अकाउंट को ढूंढा गया था तो इस पर कुछ नहीं दिखाई दिया। आयशा धवन के नाम से सर्च करने पर मैसेज आता है कि जिस लिंक पर आप जाना चाहते हैं वह हटाया जा चुका है।