चटनी के गुठली को दुकान के सामने फेका तो, बहन ने भाई को कोल्ड्रींक्स के बाटल से सिर पर किया हमला..

रायपुर। राजिम थाना अंतर्गत ग्राम तरीघाट में एक दुकानदार ने युवक को इसलिए कोल्ड्रींक्स के बॉटल से सिर हमला कर दिया। क्योकि युवक ने चटनी खरीदने के बाद गुठली को दुकान के सामने ही फेक दिया। बतादें कि जिसने यह हमला किया वह युवक की बड़ी बहन है। युवक की मां ने राजिम पुलिस को आवेदन दिया है।

मां ने पुलिस में दर्ज किया रिपोर्ट

  • प्रार्थी राजकुमारी देशलहरे ने पुलिस को बताया कि स्वास्थ्य खराब होने के कारण घर मे ही रहती हूं मेरी लडकी सोनी देशलहरे अपने शादीशुदा पति को छोडने के बाद 10 साल से साथ मे रह रही है, मेरी लडकी करीब 03 साल पहले गांव के ही विकास बांधे को पति बनाकर साथ मे रह रही है। 25 मई की रात्रि रात्रि मेरा छोटा लडका पूनवासी मेरी लडकी सोनी के दुकान से चटनी मांगने गया। चटनी को खाकर गुठली को वहीं पर फेक दिया। जिसे लेकर सोनी एवं उसका पति विकास बांधे ने मारपीट करना शुरू कर दिया।

सिर और आंख में आई गंभीर चोट

  • इसके साथ ही फ्रिज में रखे कोलड्रींक्स बाटल से दाहिने आंख के उपर माथे मे मार दिया और सर व बांए सोल्डर के पास मार दिया और विकास बांधे दबोच कर मारपीट करने लगा मारपीट करते देख मेरा लडका साहेब दास बीच बचाव करने आया तो उसे भी बाटल से मारपीट किया और विकास बांधे भी हाथ मुक्का से मारपीट किया।

यहां पर पढ़िए 

http://कुमकी हाथी भगाने पहुंचे लोगों को लगा करंट

http://शक करती थी इसलिए पति ने कर दिया हत्या

http://बैंक अधिकारी को गोली मार कर दी हत्या

 

Leave a Comment

रोहित शर्मा ने अचानक दिया बड़ा संकेत, ये धाकड़ खिलाड़ी पहले टेस्ट में करेगा विकेटकीपिंग! मौनी रॉय ने फ्लॉन्ट किया परफेक्ट फिगर Upcoming Twists: Anupamaa और अनुज की राह होगी अलग कियारा-सिद्धार्थ के प्री वेडिंग फंक्शन का वीडियो वायरल! Anupamaa: अनुपमा के बाद उनकी भाभी माया के जाल में फंसी, साथ में डांस करती आईं नजर