अखिल भारतीय मुस्लिम युवा मंच का प्रदेश कार्यकारणी सदस्य बने याकुब खान पाशा

कोमाखान। अखिल भारतीय मुस्लिम युवा मंच का प्रदेश कार्यकारणी सदस्य ग्राम बकमा निवासी याकूब खान पाशा को नियुक्त किया गया है। अखिल भारतीय मुस्लिम युवा मंच छत्तीसगढ़ प्रदेश के पदाधिकारियों द्वारा सुझाए गए नामों पर चर्चा हुई और छत्तीसगढ़ प्रदेश अध्यक्ष मो.अजीम खान से चर्चा के बाद है सर्वसम्मति से याकूब खान पाशा को छत्तीसगढ़ प्रदेश कार्यकारणी का सदस्य नियुक्त किया।

http://सक्रिय राजनीति के सशक्त दावेदार पूर्व जिला अध्यक्ष अमरजीत ने कांग्रेस से विधानसभा के लिए मांगी टिकट

याकूब खान पाशा  वर्तमान में युवा नमो सेना इण्डिया भारत महासमुन्द का जिला महासचिव है तथा मछली मुर्गा पसरा व्यापारी कल्याण संघ बागबाहरा ग्रामीण का संस्थापक है।

yakub pasha

http://मेष राशि के जातक बिना सोचे काम न करें-जानिए राशिफल के अनुसार कैसा रहेगा आज का दिन

याकूब खान पाशा ने अपनी नियुक्ति के लिए मुस्लिम युवा मंच के प्रदेश अध्यक्ष मो.अजीम खान का आभार प्रदर्शन किया।उन्होंने कहा कि मैं मुस्लिम समाज के बेहतरी के लिए अच्छा कार्य करने का प्रयास करूंगा। याकूब खान पाशा के अखिल भारतीय मुस्लिम युवा मंच के प्रदेश कार्यकारणी सदस्य चुने जाने पर उनके समर्थकों में हर्ष है।

यहां पढ़े: http://शिक्षक की मांग को लेकर शिक्षक के नेतृत्व में बच्चों का चक्का जाम, पालकों को लेना-देना नहीं

Leave a Comment

Kiara Advani पहुंचीं सूर्यगढ़ पैलेस Glowing Skin के लिए ट्राई करें Shraddha arya का स्किन रूटीन Anupamaa: जन्मदिन पार्टी में अनुपमा और अनुज हुए रोमांटिक, माया नहीं बल्कि असली मां की हुई एंट्री आपके जूते बताते हैं आपका स्वभाव! शनि का उदय, इन राशियों की होगी बल्ले-बल्ले