ममता Banerjee पर कथित हमले पर TMC नेता का भड़काऊ बयान,कहा- यदि गुजरात में होता तो ‘गोधरा’ हो जाता

नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल की CM ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) पर हुए कथित हमले पर भड़काऊ भाषण देते हुए TMC नेता मदन मित्रा (Madan Mitra) बोलें यदि ये हादसा गुजरात में होता तो ‘गोधरा कांड’ हो जाता. मित्रा ने कहा कि जिस तरह से उन्हें धक्का मारा गया, ये एक अच्छे ट्रेंड शख्स का काम है. मैं चाहता हूं कि नए DG को हटाया जाए.

बुधवार को नंदीग्राम सीट से नामंकन दाखिल करने के बाद ममता बनर्जी ने अपने ऊपर हमला होने का आरोप लगाया था. उन्होंने बताया कि मंदिर से लौटकर वक्त 4 से 5 लोगों ने कार के दरवाजे को धक्का दिया. इस हादसे में उनका पैर कार के दरवाजे में फंस गया और उन्हें चोट लग गई. इस पर सीएम ममता ने कहा, ‘यह हादसा नहीं बल्कि एक साजिश है. उस वक्त मेरे साथ प्रशासन का कोई व्यक्ति मौजूद नहीं था.

यहां पढ़ें: जेड प्लस सुरक्षा, 18 वाहन, पायलट कार..फिर भी MAMTA पर हमला? BJP ने उठाए सवाल

चश्मदीद  के अनुसार किसी ने नहीं दिया धक्का

इस घटना के समय छात्र सुमन मैती मौके पर मौजूद थे. उनका कहना है कि जब CM  ममता बनर्जी यहां पहुंचीं, तब उनको देखने के लिए भीड़ जमा हो गई और लोग उन्हें घेरकर खड़े हो गए. इस दौरान उन्हें गर्दन और पैर पर चोट लगी. किसी ने उन्हें धक्का नहीं दिया. उनकी कार धीरे-धीरे चल रही थी.’

विपक्ष ने आरोपों को किया खारिज

वहीं विपक्ष ने ममता के साजिश के आरोपों को खारिज कर दिया और उनसे पूछा कि आखिर Z+ सुरक्षा घेरे में कैसे बाहरी लोग घुस गए. बंगाल बीजेपी उपाध्यक्ष अर्जुन सिंह ने कहा कि इस स्टंट के जरिए ममता सहानुभूति पैदा करने की कोशिश कर रही हैं. जब इस बारे में कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी से बात की तो उन्होंने कहा कि ममता ने चुनावी मुश्किलों को भांपते हुए इस पब्लिक स्टंट की योजना बनाई है.

यहां पढ़ें: ममता बनर्जी पर हुए कथित हमले पर Congress ने उठाए सवाल, कहा- अधीर रंजन चौधरी ने कहा कि साजिश का बहाना बनाकर ममता बनर्जी लोगों की सहानुभूति लेना चाहती हैं

हमसे जुड़िए…

https://twitter.com/home             

https://www.facebook.com/?ref=tn_tnmn

https://www.facebook.com/webmorcha/?ref=bookmarks

https://webmorcha.com/

https://webmorcha.com/category/my-village-my-city/

9617341438, 7879592500,  7804033123

Leave a Comment