Monday, January 18, 2021
Home Web Morcha अंबिकापुर: भीख जुटा नाती के लिए खरीदी पिकअप, अब खा रही ठोकरें

अंबिकापुर: भीख जुटा नाती के लिए खरीदी पिकअप, अब खा रही ठोकरें

अंबिकापुर। यहां 85 साल की बुजुर्ग वृद्धा ने भीख जुटाकर नाती के लिए पिकअप खरीदी। वृद्धा नेकभी यह नहीं सोचा था कि नाती के अपने पैरों पर खड़े होने के बाद उसे लोगों के आगे हाथ नहीं फैलाने पड़ेंगे। लेकिन, किस्मत की मारी नहीं मालूम था कि एक दिन उसे ऐसा भी दिन देखने को मिलेगा। मालूम हो कि उक्त बुजुर्ग ने भीख मांग कर जमा एक लाख 70 हजार रुपए जमा किया और उसे भी नाती को पिकअप खरीदने के लिए पैसे दिए।
उक्त बुजुर्ग शनिवार को सिटी कोतवाली पहुंच गई। उसने बताया कि बाल-बच्चों से भरा-पूरा परिवार होने के बाद भी वह दर-दर ठोकर खा रही है। मूलतः बिहार की रहने वाली चमेला देवी उम्र के आठ दशक पार कर चुकी हैं। भीख मांगकर रुपए जमा की चमेला वर्तमान में अंबिकापुर के बस स्टैंड व अटल आवास के करीब रहकर अपना गुजारा करती हैं।

यहां पढ़ें: एक बार फिर कांग्रेस का हाथ Rahul के पास… जानिए बैठक में क्या हुआ फैसला!

बुजुर्ग ने बताया कि पिकअप नाती के हाथ लगते ही उसे कहीं का नहीं छोड़ा। शुक्रवार की रात कड़कड़ाती ठंड में खुले में गुजारी बुजुर्ग महिला शनिवार को थाने पहुंची और जो भी पुलिस वाला उसकी नजरों के सामने आता, उसे अपनी व्यथा सुनाने लगती। बुजुर्ग का आरोप है कि लोगों के दर-दर जाकर भीख मांगकर उसने एक लाख 70 हजार रुपए जमा किए थे। लेकिन, नाती ने पेटी से वह रकम भी निकाल ली। पिकअप की कमाई से भी उसे कुछ भी हासिल नहीं हुआ। ऐसे में वह अपने नाती को पिकअप खरीदने के लिए दी गई पैसे वापस देने की मांग कर रही है।

महासमुंद: अवैध करोबारियों की खैर नहीं..भोरिंग, तरेकेला में 119 कट्टा धान जप्त

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -webmorcha.com webmorcha.com

Most Popular

Recent Comments