Wednesday, January 27, 2021
Home ज्योतिष/धर्म/व्रत/त्येाहार मेष: साप्ताहिक राशिफल – 20 दिसबंर से 26 दिसबंर तक

मेष: साप्ताहिक राशिफल – 20 दिसबंर से 26 दिसबंर तक

सामान्य
इस वीक ग्रह आपके लिए मददगार साबित होंगे। अधिक धन प्राप्त करने, भूमि या संपत्ति खरीदने और उच्च शिक्षा प्राप्त करने में आपकी मदद करेंगे। अगर कोई वित्तीय समस्या है, तो वर्तमान में ग्रहों की चाल के कारण इससे आपको छुटकारा
मेष व्यवसाय और करियर
इस वीक नौकरीपेशा लोगों को कामकाज में उत्साह रहने के कारण कार्य में उपलब्धि मिलेगी, लेकिन आपके स्वभाव में उग्रता के कारण किसी के साथ तनाव न हो, इसका ध्यान रखना होगा। व्यवसाय में आप नए प्रोडक्ट की तैयारी कर सकते हैं।
मेष प्रेम और संबंध
वीक की शुरूआत में आपके प्रेम संबंधों में निकटता रहेगी। आपके संबंध नई ऊंचाई तक पहुंचेंगे। इसके साथ ही नए संबंध भी स्थापित हो सकते हैं। संबंधों में परिपक्वता, समानता, मर्यादा, स्वमान आदि का ध्यान रखें।
मेष धन और वित्त
इस वीक आपके पास आर्थिक प्रवाह में थोड़ी अनिश्चितता रहेगी, क्योंकि आपके धन स्थान में ही राहु है। आपकी मेहनत के मुताबिक धन आएगा, लेकिन पिछले समय तक इश संबंध में आप असमंजस में रहने की संभावना है।
मेष शिक्षा और ज्ञान
इस वीक की शुरूआत से ही आपके ज्ञान के क्षितिज का विस्तार होगा। प्रोफेशनल कोर्स में शिक्षा प्राप्त कर रहे जाकर भी अच्छा तरह परफॉर्मेंस दे सकेंगे। हालांकि दूसरे दिन दोपहर से आपकी अभ्यास की गति तेज हो जाएगी।
मेष स्वास्थ्य
इस वीक आप मौजमस्ती के साथ शुरूआत कर सकेंगे। आपमें जोश और उत्साह अच्छा बना रहेगा। आपमें चुस्ती-स्फूर्ति का स्तर बना रहने के कारण आप्तजनों के साथ बेहतर समय बिता सकेंगे। जिन लोगों को डायबिटिज सावधान रहे।

7 COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
webmorcha/com
11398/ 70
webmorcha.com webmorcha.com

Most Popular

Recent Comments