मनोरंजन

कॉफी की चुस्की लेते हुए अपने Romance के राज खोलेंगे Arjun-Malaika, हर Personal सवाल का देंगे जवाब!

Koffee with Karan 7: फेमस डायरेक्टर और प्रोड्यूसर करण जौहर (Karan Johar) इन दिनों अपने चैट शो 'कॉफी विद करण 7' (Koffee with Karan 7) को लेकर सुर्खियों में हैं. हाल ही में करण ने ऐलान किया कि वह इस शो के 7वें सीजन को लेकर आ रहे हैं. 'कॉफी विद करण' की अनाउंसमेंट के साथ फैंस की उत्सुकता बढ़ गई है कि शो में कौन -कौन से सेलेब्स शिरकत करेंगे. इस बीच खबर आ रही है कि मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) और अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) भी शो का हिस्सा बन सकते हैं.

IndiaToday.in ने अपनी एक रिपोर्ट में सोर्स के आधार पर बताया, ‘कॉफी विद करण (Koffee with Karan) के 7वें सीजन के लिए Guest की लिस्ट तैयार की जा रही है. अभी तक सिर्फ 5 से 6 कपल ने confirm कर दिया है कि वे शो का हिस्सा बनेंगे. कई लोगों से उनकी Availability और डेट्स को लेकर बात चल रही है. इस लिस्ट में मलाइका और करण का भी नाम है, हालांकि अभी तक कपल ने अपनी हामी नहीं भरी है.

करण के शो में खुलेंगे कई राज

अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) और मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) अपने रिश्ते को लेकर हमेशा खुलकर बात करते हैं.

उन्होंने कभी किसी से कुछ नहीं छिपाया है.

ऐसे में अगर ये कपल ‘कॉफी विद करण 7’ (Koffee with Karan 7) का हिस्सा बनता है तो करण उनके कई राज खुलवा सकते हैं.

कई नई बातें सामने आ सकती हैं जिसके बारे में लोगों को कुछ भी पता नहीं है. मालूम हो कि अर्जुन कपूर ‘कॉफी विद करण’ के 5वें और मलाइका सीजन 6 में नजर आ चुकी हैं.

शो में ये सितारे आएंगे नजर

रिपोर्ट्स के मुताबिक, करण जौहर के शो ‘कॉफी विद करण 7’ (Koffee with Karan 7) के लिए जाह्नवी कपूर और सारा अली खान शूट कर चुके हैं. वहीं, ‘लाइगर’ स्टार विजय देवराकोंडा और अनन्या पांडे भी इस शो में नजर आएंगे.

वहीं चर्चा है कि इस शो के कई सीजन में नजर आ चुकीं करीना कपूर बहन करिश्मा कपूर के साथ नए सीजन में बतौर गेस्ट शामिल हो सकती हैं.

Related Articles

Back to top button