48 की उम्र में इस एक्ट्रेस ने दिखाया खुबसूरती अवतार, आप भी देखें दिलकश अदा

'चक दे इंडिया' (Chak De India) ने अपने हॉट खुबसूरत अंदाज से सोशल मीडिया पर कहर बरपा दिया है.

नई दिल्ली। बॉलीवुड और TV की दुनिया में अपने हुस्न और एक्टिंग का लोहा मनवाने वाली एक्ट्रेस विद्या मालवडे (Vidya M Malavade) आज भी अपनी बोल्डनेस (boldness) से नई नवेली एक्ट्रेसेज को मात देती हैं. विद्या (Vidya M Malavade) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अब उन्होंने ऐसा PHOTOS शेयर की हैं जिन्हें देखकर लोगों की नींद उड़ गई है. एक्ट्रेस ने बालकनी में खड़े होकर बैकलेस ब्लाउस में पोज दिए हैं.

गजब का चोर: चोरी के पूर्व मंदिर में भगवान के पैर छुए, CCTV में घटना कैद हुई

देखिए विद्या का ये हॉट लुक

इस पोस्ट में विद्या मालवडे (Vidya M Malavade) 7 तस्वीरें शेयर की हैं सभी तस्वीरों वह बला की खूबसूरत नजर आ रही हैं. उनके लुक की बात करें तो उन्होंने यहां एक डजाइनर साड़ी के साथ बैकलेस ब्लाउस पहना हुआ है. विद्या ने एक-एक करके काफी बेहतरीन अंदाज में पोज दिए हैं. देखिए ये PHOTOS…

View this post on Instagram

A post shared by VidyaMMalavade (@vidyamalavade)

इस फिल्म से मिली पहचान

आपको बता दें कि विद्या मालवडे (Vidya M Malavade) ने 2007 में आई फिल्म ‘चक दे इंडिया’ से फेम पाया. विद्या ने ‘चक दे’ के बाद फिल्म ‘किडनैप’ में मिनिषा लाम्बा की मां का किरदार निभाकर भी तारीफें पाईं. इसके साथ ही विद्या ने हॉरर फिल्म ‘1920: द इविल रिटर्न्स’ में आफताब शिवदासानी की बहन का किरदार भी निभाया था. वह ‘वन्स अपॉन अ टाइम इन मुंबई दुबारा’ फिल्म में कैमियो में भी नजर आ चुकी हैं.

TV में भी कमाया नाम

फिल्मों के अलावा विद्या (Vidya M Malavade) ने भारतीय टेलीविजन पर भी काफी काम किया है. वह ‘फैमिली नंबर 1’, ‘फियर फैक्टर’ और ‘डर सबको लगता है’ जैसे टीवी शोज में काम कर चुकी हैं. हाल ही में विद्या Zee5 की वेब सीरीज ‘काली’ के दूसरे सीजन में पुलिस ऑफिसर के रोल में नजर आई थीं. इसके साथ ही वह योग गुरू के रूप में वर्कशॉप भी लेती हैं.

Back to top button