ज्योतिष/धर्म/व्रत/त्येाहारमेरा गांव मेरा शहर

सिंह, मेष, वृच्चिक, मिथुन के लिए अगस्त माह होगा वरदान साबित

अगस्त (august) 2022 साल का आठवां माह प्रारंभ होने में कुछ ही समय बाकी है। ग्रह नक्षत्रों की बात करें तो इस माह में कई महत्वपूर्ण ग्रह गोचर करने जा रहे हैं।

अगस्त (august) 2022 साल का आठवां माह प्रारंभ होने में कुछ ही समय बाकी है।  ज्योतिष गणना के अनुसार, अगस्त में बुध ग्रह सिंह राशि में प्रवेश करने जा रहा है. वहीं, शुक्र ग्रह कर्क राशि में गोचर करेंगे. बता दें कि अगस्त में सूर्य और मंगल भी राशि परिवर्तन  करने जा रहे हैं. इन बड़े ग्रहों का राशि परिवर्तन इन राशियों को विशेष रूप से प्रभावित करेगा. सिंह, मेष, वृच्चिक, मिथुन के लिए अगस्त माह होगा वरदान साबित

चार राशियों के लिए अगस्त होगा वरदान साबित

सिंह राशि (Lion)

ज्योतिष गणना के मुताबिक अगस्त (august) माह में बुध ग्रह सिंह राशि में प्रवेश करने जा रहे हैं. इस दौरान इन जातकों को गुप्त धन मिलने की पूरी संभावना है. इन लोगों को किस्मत का पूरा साथ मिलेगा. इन राशि के लोगों को पारिवारिक सुख की प्राप्ति होगी और प्रतियोगी परिक्षा की तैयारी कर रहे लोगों को शुभ फल की प्राप्ति हो सकती है.

मेष राशि (Sheep)

इस राशि के जातकों के लिए अगस्त (august) का आने वाला महीना आर्थिक रूप से शानदार रहने वाला है. इस दौरान ये जातक कई तरह के धन प्राप्त करने में सफल होंगे. पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. प्रेम संबंध में सुधार आएगा. छात्रों के लिए भी ये समय अनुकूल रहने वाला है.

इन राशियों पर बुध की होगी बेहद कृपा, ये राशि के लोग रहे सावधान

वृश्चिक राशि (Scorpio)

इन जातकों के लिए भी आने वाला अगस्त (august) महीना खुशियों की सौगात लाने वाला है. इस दौरान प्रेम संबंधों में मजबूती आएगी. छात्रों के लिए भी ये समय अनुकूल है. इस दौरान आर्थिक स्थिति में सुधार आएगा. पारिवारिक और वैवाहिक जीवन की समस्याएं दूर होंगी और जीवन सुखमय होगा.

मिथुन राशि (Gemini)

इस राशि के जातक अगस्त में कई स्तोत्र से धन अर्जित करने में सफल होंगे. आर्थिक स्थिति मजबूत होगी.इस दौरान मेहनत का पूरा फल मिलेगा. साथ ही, रुका हुई धन भी वापिस मिल सकता है. मान-सम्मान में वृद्धि की संभावना है.

https://www.instagram.com/webmorcha/

Related Articles

Back to top button