ज्योतिष/धर्म/व्रत/त्येाहार

कन्या राशि के लिए अगस्त माह होगा शुभ साबित, जाने क्या

कन्या राशिफल August 2022 (Virgo horoscope): साल का आठवां माह अगस्त से प्रारंभ हो रही है। इस माह कई ग्रहों का राशि गोचर होने वाला कई राशियों का भरपूर भाग्य का साथ मिलने वाला है। आइए जानते हैं इस माह आपका कैसा रहने वाला है...

कन्या राशिफल August 2022 (Virgo horoscope) अगस्त माह पर्वो का त्योहार है। August 2022 व्रत-त्योहारों के लिए अगस्त माह बेहद खास है… नाग पंचमी, रक्षा बंधन, जन्माष्टमी, हरतालिका तीज, गणेश चतुर्थी का महापर्व है। अगस्त में कई ग्रहों का चाल होने वाली है। इस लिहाज से कई राशियों को इस माह का भरपूर साथ मिलने वाला है। आइए जानते हैं मेष से मीन राशि तक के लिए कैसा साबित होने वाला है यह माह।

कन्या राशिफल (Virgo horoscope)

(Virgo horoscope) कन्या राशि के जातकों के लिए अगस्त August 2022  का महीना बेहद शुभ साबित होगा। माह की शुरुआत में आप सुख-सुविधा से जुड़ी चीजों पर बड़ी धन राशि खर्च कर सकते हैं। यदि आप लंबे समय से भूमि-भवन या वाहन खरीदने की सोच रहे थे तो इस माह आपकी यह कामना पूरी हो सकती है। अगस्त August 2022 महीने की शुरुआत से ही आपको धन लाभ तो खूब होगा लेकिन उसके मुकाबले खर्च की अधिकता बनी रहेगी, जिसके कारण आपका आर्थिक संतुलन थोड़ा गड़बड़ा सकता है। (Virgo horoscope) व्यवसाय से जुड़े लोगों के लिए अगस्त का महीना बेहद शुभ रहने वाला है।

आप अपने कारोबार के माध्यम से अच्छा लाभ कमाने में कामयाब रहेंगे और उसका विस्तार भी होगा। (Virgo horoscope) विदेश से जुड़े व्यवसाय या फिर नौकरी करने वालों के लिए अगस्त का महीना शुभ साबित होगा। यदि आप विदेश में जाकर अपना करिअर बनाने की सोच रहे थे तो आपकी यह ख्वाहिश इस माह पूरी हो सकती है। माह के मध्य में सत्ता-सरकार से जुड़े किसी उच्च अधिकारी या प्रभावी व्यक्ति की मदद से बड़ा लाभ प्राप्त करेंगे। (Virgo horoscope) इस दौरान संतान पक्ष से जुड़ी कोई बड़ी उपलब्धि आपकी खुशियों का बड़ा कारण बनेगी। इस दौरान पर्यटन के लिए आप परिवार के साथ लंबी या छोटी दूरी पर निकल सकते हैं।

सिंह राशि को अगस्त माह में प्रत्येक कार्य में सावधान रहने की जरूरत

August 2022 यात्रा सुखद एवं मनोरंजक साबित होगी। (Virgo horoscope) माह के मध्य में माता की सेहत को लेकर मन थोड़ा चिंतित रह सकता है। हालांकि आपको खुद भी खान-पान और अपनी सेहत का ख्याल रखने की जरूरत बनी रहेगी। नशे से बचें और वाहन सावधानीपूर्वक चलाएं। माह के उत्तरार्ध में व्यवासाय के सिलसिले में की गई यात्रा बेहद सफल और लाभप्रद साबित होगी। (Virgo horoscope) प्रेम संबंध की दृष्टि से यह माह आपके लिए अनुकूल साबित होगा। लव पार्टनर के साथ बेहतर बांडिंग देखने को मिलेगी। माह August 2022 के मध्य में आपको अपने लव पार्टनर से कोई सरप्राइज गिफ्ट मिल सकता है। लव पार्टनर के साथ आपकी नजदीकियां बढ़ेगी। वैवाहिक जीवन सुखमय बना रहेगा। जीवनसाथी के साथ हंसी-खुशी के पल बिताने के मौके मिलेंगे।

उपाय: रोजाना (Virgo horoscope) गणपति की पूजा दूर्वा चढ़ाकर करें। August 2022 साथ ही साथ गणपति अथर्वशीर्ष का पाठ पूरी श्रद्धा और विश्वास के साथ करें।

https://www.facebook.com/webmorcha

Related Articles

Back to top button