देश/विदेशमहायुद्धमेरा गांव मेरा शहरलेख-आलेख

बाबा की भविष्यवाणी आगामी 3 माह इंडिया के लिए है भारी, संभव है ये बड़ी मुसीबत

Baba Vanga Predictions: इंडिया के लिए आगामी तीन माह भारी हो सकते हैं, क्योंकि बाबा वेंगा (Baba Vanga) की भविष्यवाणी के अनुसार भारत (Predictions for India) में इस साल साल आने वाले समय में अकाल जैसी स्थिति पैदा हो सकती है.

Baba Venga: बुल्गारिया की बाबा वेंगा (Baba Vanga) ने सालों पहले दुनियाभर के लिए कई भविष्यवाणियां की थी, जिनमें उन्होंने भारत को लेकर भी एक भविष्यवाणी की थी. बाबा वेंगा (Baba Vanga) के अनुसार साल 2022 में भारत में अकाल जैसी स्थिति पैदा हो सकती है. बाबा वेंगा की इस भविष्यवाणी के सच होने में इस साल अब 3 महीने से भी कम समय बचा है. बता दें कि बाबा वेंगा ने इस साल के लिए कई भविष्यवाणियां की थीं, जिनमें से अब तक 2 सच हो चुकी हैं.

इंडिया में भुखमरी आने की क्या है वजह?

बाबा वेंगा (Baba Venga) ने साल 2022 में भुखमरी की भविष्यवाणी की थी. भविष्यवाणी के अनुसार, साल 2022 में दुनियाभर में तापमान में गिरावट आएगी और इसका असर भारत पर भी दिखेगा. तापमान में कमी के बाद टिड्डियों का प्रकोप बढ़ जाएगा और टिड्डियों का झुंड भारत में फसलों को भारी नुकसान पहुंचाएगा. इस वजह से देश में अकाल जैसी स्थिति पैदा हो सकती है और भुखमरी की स्थिति आ सकती है.

Baba Vanga की भविष्यवाणी सुन फूट-फूट कर रोई रूसी सैनिक की वाइफ, विश्वभर में वायरल हुआ ऑडियो

वर्ष 2022 में अब तक 2 भविष्यवाणियां हो चुकी हैं सच

द सन की रिपोर्ट के अनुसार, बाबा वेंगा (Baba Vanga) ने साल 2022 के लिए कुल 6 भविष्यवाणी की थी और अब तक इनमें से 2 भविष्यवाणियां करीब सच साबित हो चुकी हैं. बाबा वेंगा (Baba Vanga) ने ऑस्ट्रेलिया के अलावा कुछ एशियाई देशों में बाढ़ को लेकर (Baba Vanga) भविष्यवाणी की थी और ऑस्ट्रेलिया में बारिश के बाद बाढ़ जैसी हो चुकी है, जबकि पाकिस्तान में भी हाल ही में बाढ़ से हालात खराब हो गए थे. इसके अलावा कई शहरों में पानी की कमी की भविष्यवाणी भी सच साबित हो चुकी है.

अब इस 4 भविष्यवाणियों पर है नजर

ऑस्ट्रेलिया में बाढ़ और कुछ देशों की पानी की कमी के अलावा बाबा वेंगा (Baba Vanga) ने साल 2022 में साइबेरिया से एक नया घातक वायरस सामने आने की भविष्यवाणी (Baba Venga Predictions for 2022) की थी. कोरोना वायरस के बाद लोगों में नए वायरस को लेकर खौफ है. इसके अलावा बाबा वेंगा ने एलियन हमले, टिड्डियों के आक्रमण और वर्चुअल रिएलटी में वृद्धि की भी (Baba Vanga) भविष्यवाणी की थी.

https://www.facebook.com/webmorcha

Related Articles

Back to top button
श्वेता तिवारी ने साड़ी पहन बोल्ड लुक में दिखाईं नजाकत भरी अदाएं रश्मि देसाई ने शेयर की बोल्ड तस्वीरें, नजरें नहीं हटा रहे लोग करीना कपूर का पति सैफ अली खान के साथ दिखा शाही अंदाज येलो ड्रेस में ग्लैमरस लगीं ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा रकुल प्रीत सिंह ने सीक्वेंस वर्क स्कर्ट में दिखाया यूनिक अंदाज