बागबाहरा: मामा-भॉचा बैठ पीए शराब..नशे के बाद भॉचा ने मामा को बेदम पीटा…पुलिस ने दर्ज किया मामला

0
57
webmorcha.com
मामा-भॉचा एक साथ बैठकर जमकर शराब पीए। नशा होने के बाद भॉचा

महासमुंद।दिलचस्प मामला बागबाहरा में सामने आया है। यहां मामा-भॉचा एक साथ बैठकर जमकर शराब पीए। नशा होने के बाद भॉचा ने किसी बात को लेकर मामा की जमकर पिटाई कर दी। बागबाहरा पुलिस ने मामला दर्ज कर विवेचना में लिया है।

पुलिस ने ऐसे किया मामला दर्ज

प्रार्थी सुरेश गोड़ ने पुलिस को बताया कि वार्ड क्र 03 थाना पारा बागबाहरा का रहने वाला हूं। हलवाई का काम करता हूं। दिनांक 03 अगस्त के रात्रि 21.20 बजे मैं अपने घर में था उसी समय मेरे घर रोज की भांति मेरा भांजा घनश्याम यादव आया और शराब मांगा तब मै बोला मेरे पास पैसा नही है तब घनश्याम यादव मुझे 200 रुपए दिया तब मै शराब खरीद कर लाया और दोनो पीये उसी समय मेरे घर डागा पिता पहारू गाड़ा आया और मेरे भांजा घनश्याम यादव के साथ गांजा पीये उसके बाद डागा अपने घर चला गया।

मेरा भांजा घनश्याम को नशा होने लगा और नशे में धुत होकर मेरे साथ मां बहन की अश्लील गाली गुप्तार कर मुझे उठा कर पटक दिया और ईंट से मारपीट किया और मारपीट करते समय जान से मारने की धमकी दिया और अपने घर चला गया।  मारपीट करने से मेरे सिर के पीछे भाग, दाहिना पैर के पींडली में ,दाहिने आंख में चोंट लगा है। घटना के समय घर में कोई नही था। घटना को किसी ने नही देखा है तब मैं अपने घर मालिक गोलु को फोन करके घटना के बारे में बताया तब गोलू मेरे घर आया और डायल 112 को फोन करके सुचना दिया मौके पर डायल 112 वाहन आया और मुझे सीएचसी बागबाहरा लाये और ईलाज कराये।

MLA बृहस्पत बोलें… पूर्व गृहमंत्री नेताम से किस बात की माफी मांगू, उनके कार्यकाल में पटवारी को पेशाब पिलाई गई थी!

हमसे जुड़िए

https://twitter.com/home             

https://www.facebook.com/?ref=tn_tnmn

https://www.facebook.com/webmorcha/?ref=bookmarks

https://webmorcha.com/

https://webmorcha.com/category/my-village-my-city/

9617341438, 7879592500,  7804033123