बलौदाबाजार: दरिंदा बाप तीन साल से धमकी देकर अपनी ही बेटी से बनाता था संबंध

बलौदाबाजार। एक दरिंदा बाप ने अपने ही बेटी को हवस का शिकार बना रहा था। शर्मसार कर देने वाली घटना बलौदाबाजार जिले में सामने आया है। कसडोल थाना क्षेत्र में बाप ने अपनी ही 14 साल की नाबालिग बेटी से दुष्कर्म करता रहा। बेटी को जान से मारने की धमकी देकर बीते 3 सालों से रिलेशनशिप बनाता रहा। हद से पार हुई और मामला सामने आया। पुलिस ने इस दरिंदे बाप को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। Police ने आरोपी का नाम अशोक साहू (35) बताया है।

कसडोल पुलिस में मामला दर्ज

आरोपी मूल रूप से जांजगीर जिले का निवासी है। आरोपी लॉकडाउन के पहले ही इस क्षेत्र में राजमि्स्त्री का काम करने आया था। इस बीच 4 जून को घर के सभी लोग काम करने बाहर चले गए थे। उसी दौरान अशोक भी काम करने चला गया था, लेकिन वो फिर अचानक घर आ गया। फिर उसने जबरदस्ती अपनी बेटी के साथ संबंध बनाया। इसके बाद आखिर युवती ने अपनी मां को इस बात की जानकारी दी, फिर पीड़िता की मां ने आरोपी पिता के खिलाफ कसडोल पुलिस में मामला दर्ज करवाया।

Weekly Horoscope (June 07 to June 13, 2021 यह सप्ताह कर्क, मकर तुला और कुंभ के लिए दे रहा शानदार समय

कसडोल पुलिस ने बताया है कि आरोपी बीते 3 सालों से लड़की से संबंध बना रहा था, इसके बाद 15 दिन पहले भी उसने अपनी बेटी के साथ दुष्कर्म किया था। पूछताछ में ये बात सामने आई कि आरोपी अपनी बेटी को धमकी देता था कि तुझे और तेरी मां को मार डालूंगा, जिसके डर से पीड़िता इस बात की जानकारी अपने मां को नहीं दे रही थी। लेकिन फिर हिम्मत करके उसने इस बात की जानकारी 15 दिन पहले भी अपनी मां को दी ,

लेकिन उसकी मां ने पिता को समझाकर छोड़ दिया था और कहा था कि ये सब ठीक नहीं है, आगे से ऐसा नहीं होना चाहिए। लेकिन आरोपी ने फिर मौका पाकर 4 जून को बेटी के साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद फिर बेटी ने अपनी मां को इसकी जानकारी दी, आखिरकार उसकी मां ने पूरे मामले की शिकायत पुलिस से  की, फिर आरोपी को गिरफ्तार कर शनिवार को जेल भेज दिया गया है।

हमसे जुड़िए

https://twitter.com/home             

https://www.facebook.com/?ref=tn_tnmn

https://www.facebook.com/webmorcha/?ref=bookmarks

https://webmorcha.com/