देश/विदेशमेरा गांव मेरा शहरलेख-आलेख

यकीन मानिए, नहीं देखा होगा ऐसा अजगर का Video! 2 मिलियन ने लोगों ने देखा

क्या होगा यदि आपको एक विशालकाय सांप मिले जिसने एक कार के चारों ओर लपेट लिया हो? यह वायरल Video लोगों के दिलों की धड़कनें तेज कर सकता है.

सोशल मीडिया पर एक Video वायरल हो रही है, जिसमें एक अजगर ने कार के चारों तरफ लपेट लिया. वैसे अगर कोई अपने आस-पास अचानक सांप देख लिया तो उसकी हालत खराब हो जाती है. लोग सांप से कोसों दूर भागना चाहते हैं. लेकिन क्या होगा अगर आपको एक विशालकाय सांप मिले जिसने एक कार के चारों ओर लपेट लिया हो? यह वायरल वीडियो लोगों के दिलों की धड़कनें तेज कर सकता है. हालांकि, जो लोग सांप से डरते हैं तो सोच समझकर ही इस Video को देखें. वीडियो देखने के बाद आपको ऐसा मससूस होगा जैसा कि आपने किसी एनाकोंडा अजगर को देख लिया. ट्विटर पर शेयर की गई इस क्लिप में एक शख्स एक वाहन की ओर इशारा कर रहा है, जिसके चारों ओर एक विशाल सांप लिपटा हुआ है.

मोबाइल कैमरे में शख्स ने रिकॉर्ड किया Video

जैसा कि आप वायरल होने वाले इस Video में देख सकते हैं कि एक शख्स अपने मोबाइल कैमरे में दूर से ही Video रिकॉर्ड कर रहा है. सांप बेहद ही बड़े आकार में हैं और वैन को पूरी तरह से अपने कब्जे में ले लिया है. ऐसा लग रहा है कि सांप कुछ ही पल में वैन को उठा लेगा, लेकिन ऐसा नहीं हुआ. जहां कई लोगों को बैकग्राउंड में चिल्लाते हुए सुना जा सकता है, वहीं क्लिप में सांप हिलती हुई नहीं दिखाई दे रही. इस बीच, एक यूजर ने यह दावा किया कि यह वीडियो फेक है और इसे वायरल करने के मकसद से बनाया गया है. सांप के शरीर पर पैटर्न और इसके रंग के कारण लोग दावा कर रहे हैं कि यह सांप नकली है.

खौफनाक मंजर, एक बटन और दुनिया तबाह, कभी भी दब सकता है बटन!

यहां देेखें वीडियो

लोगों ने इस वीडियो को बतलाया फेक

Video को पोस्ट किए जाने के बाद से ट्विटर पर 2 मिलियन से अधिक व्यूज मिल चुके हैं. Video की प्रामाणिकता पर संदेह करने वाले और सांप को फेक करार देने वाले यूजर्स ने कहा, ‘अच्छा प्रयास लेकिन असफल रहा.इस बीच एक ट्विटर यूजर्स ने कमेंट बॉक्स में लिखा कि अगर ड्राइवर वैन में मौजूद होगा कि क्या हुआ होगा उसका. एक अन्य ने उस स्थान पर कभी नहीं जाने की कसम खाई जहां विशाल सांप है. सोशल मीडिया पर ऐसे ही कई सारे कमेंट्स आए. ट्विटर पर इसे रेक्स चैपमैन ने शेयर किया है और कैप्शन में लिखा, ‘क्या आप घबरा रहे हैं?’

Related Articles

Back to top button